हरियाणा में BJP की बैठक में बवाल, विधायक ने मरोड़ दी वर्कर की अंगुली, जानें क्या है पूरा मामला ?

हरियाणा में BJP की बैठक में बवाल, विधायक ने मरोड़ दी वर्कर की अंगुली

Haryana News: हरियाणा के रेवाड़ी में भाजपा संगठन की एक बैठक के दौरान बवाल मच गया। बैठक में कोसली के विधायक लक्ष्मण यादव और कुछ वर्करों में बहसबाजी के बाद थप्पड़ चल गए। बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से में विधायक ने एक कार्यकर्ता की अंगुली मरोड़ डाली। विवाद बढ़ता देख विधायक और पार्टी की प्रदेश सचिव रेणु डाबला वहां से निकल गए।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

वर्कर के सवाल के बाद शुरू हुआ विवाद

दरअसल शुक्रवार शाम को रेवाड़ी के कोसली विधानसभा हलके के बरेली गांव में कार्यकर्ताओं की मीटिंग रखी गई थी। इस बैठक में बीजेपी की प्रदेश सचिव रेणु डाबला और कोसली के भाजपा विधायक लक्ष्मण यादव भी मौजूद थे। बैठक के बीच ही प्रेमप्रकाश नाम के वर्कर ने पूर्व जिला पार्षद अमित यादव को कोसली विधानसभा सीट के लिए चुनाव संयोजक बनाए जाने पर सवाल उठा दिया और यहीं से ये सारा विवाद शुरू हो गया।

जब वर्कर ने पूछा अमित यादव को संयोजक किस आधार पर बनाया गया? तो इसके जवाब में BJP विधायक लक्ष्मण यादव ने गुस्से में कहा ‘अमित को संयोजक संगठन मैंने बनाया है’। इतना सुनते ही वर्कर ने विधायक की तरफ अंगुली उठा दी और कहा कि इलाके में पार्टी का भट्ठा इसी ने बैठाया है।

विधायक ने मरोड़ दी वर्कर की अंगुली

फिर क्या था, ये देखते ही विधायक भी तैश में आ गए और वर्कर प्रेमप्रकाश की अंगुली पकड़कर मरोड़ दी। ये विवाद यहीं खत्म नहीं हुआ। इसके बाद MLA के पास बैठे मंडल अध्यक्ष इंद्र ने वर्कर को थप्पड़ जड़ दिया। बैठक में मौजूद पार्षद सुरेंद्र माडिया ने इसका विरोध किया। इसके बाद उन दोनों में बहस हो गई।

जमकर चले थप्पड़ और मुक्के

बताया जा रहा है कि पार्षद सुरेंद्र माडिया और मंडल अध्यक्ष इंद्र में भी हाथापाई शुरू हो गई थी। देखते ही देखते दोनों पक्षों की तरफ से थप्पड़-मुक्के चलने लगे। वहीं विवाद को बढ़ता देख विधायक और प्रदेश सचिव रेणु डाबला वहां से निकल गए। इसके बाद कुछ कार्यकताओं ने बीच बचाव करते हुए मामले को शांत करवाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *