हरियाणा के पलवल में नशीला पदार्थ पिलाकर विधवा महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर हड़पे लाखों रुपये

हरियाणा के पलवल में नशीला पदार्थ पिला कर विधवा महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर हड़पे लाखों रुपये

Haryana News : हरियाणा के पलवल से बदिखबर निकल कर सामने या रही है जहां एक विधवा महिला को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिला कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। इतना ही नहीं महिला की अश्लील वीडियो बनाकर आरोपियों ने उससे पैसे भी एंठे है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

वीडियो डिलीट करने के बहाने होटल में बुलाकर फिर से नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। होडल थाना पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी आरोपी फरार हैं।

होडल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विधवा महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पति की मौत हो चुकी है और उसकी बेटी छोटी है। जिसके चलते वह खेतीबाडी का कार्य भी स्वंय ही देखती है।

आरोप है कि युवक उनके खेतों की अपने ट्रैक्टर से जुताई करता था, इसी दौरान उसने खेतों पर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गलत काम किया और उसकी वीडियो बना ली।

उसने बताया कि इसके बाद ब्लैकमेल कर उससे 2 लाख रुपए ले लिए। मामले की जानकारी जब उनके परिजनों को हुई तो दोनों पक्षों में समझौता हो गया और उसके पैसे वापस दिला दिए।

इसके बाद उसका मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया। लेकिन उसके कुछ दिन बाद एक युवक ने उसके पास रात में नौ-दस बजे फोन किया और उससे बात कराई।

आरोपी ने कहा कि उसके पास आज भी वीडियो है, जिन्हें वायरल कर बदनाम कर दूंगा। इसकी एवज में आरोपी उससे पैसे हड़पता रहा और एक दिन वीडियो डिलीट करने के बहाने बुलाकर उसे कोसी के होटल में यह कहकर ले गया कि एकांत में बैठकर बात करेंगे। आरोप है कि वहां भी उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

होडल थाना प्रभारी दिनेश कुमार के अनुसार, विधवा महिला की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *