हरियाणा में ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, एनफोर्समेंट अधिकारी को 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा 

हरियाणा में ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, एनफोर्समेंट अधिकारी को 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा 

Haryana News : हरियाणा ACB की टीम द्वारा कर्मचारी भविष्य निधि संगठन(EPFO) में कार्यरत एनफोर्समेंट अधिकारी मुकेश खंडेलवाल तथा PF विभाग के अस्सिस्टेंट कमिश्नर निलंजन गुप्ता को 2 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आरोपियो ने शिकायतकर्ता से उसके विद्यालय से प्राप्त PF संबंधी शिकायत का निपटारा करने के बदले में रिश्वत की मांग की थी। इस मामले में ACB की टीम ने एनफोर्समेंट अधिकारी मुकेश खंडेलवाल को 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि ACB की टीम को शिकायत प्राप्त हुई थी जिसमें शिकायतकर्ता कि PF विभाग में कार्यरत मुकेश खंडेलवाल तथा जिला सोनीपत के इPF ऑफिस में तैनात अस्सिस्टेंट कमिश्नर निलंजन गुप्ता द्वारा शिकायतकर्ता के विद्यालय के PF संबंधी प्राप्त शिकायत का निपटारा करने के बदले में 2 लाख रुपये की रिश्वत की मांग की जा रही है।

ACB की टीम ने मामले की पुष्टि करते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बनाई और एनफोर्समेंट अधिकारी मुकेश खंडेलवाल को 2 लाख रुपये के रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए तथ्यों की जांच पड़ताल की जा रही है।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ रोहतक के ACB में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *