Maruti Suzuki Alto : मारुति सुजुकी ऑल्टो का नया मॉडल हुआ लॉन्च, कीमत सिर्फ इतनी…

Maruti Suzuki Alto 800 New Model Price

Maruti Suzuki Alto 800 New Model Price : भारत के लोगों की सबसे पहली और किफायती कीमत में उपलब्ध Maruti Suzuki की Alto 800 है जो भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। Maruti Suzuki Alto 800 मॉडल वाली मारुति सुजुकी अपनी मोस्ट पॉपुलर कार Alto का अपडेटेड मॉडल लॉन्च किया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Maruti Suzuki Alto ने भारतीय बाजार में काफी धूम मचा रखी है। पापुलैरिटी को देखते हुए कंपनी ने हाल ही में Maruti Suzuki Alto 800 के नए अवतार के अंदर लांच किया है।

आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहें हैं तो हम Maruti Suzuki Alto 800 से जुड़ी सारी जानकारी आपको प्रदान करेंगे। आइए जानते हैं Maruti Suzuki Alto की इस अपकमिंग Alto 800 के Features, पावरट्रेन और कीमत के बारे में ….

 

Maruti Suzuki Alto 800 New Model Price

माइलेज (Mileage) और Features

Maruti Suzuki Alto 800 को नए Features के साथ लॉन्च किया गया है। इसके शानदार Features की वजह से लोगों को काफी पसंद आएगी। कार के अंदर कंपनी ने सभी एडवांस्ड Features को शामिल किया है।

कार में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी USB पोर्ट्स रिवर्स पार्किंग सेंसर ड्यूल एयरबैग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे Features शामिल है।

Maruti Suzuki Alto 800 के इंजन की बात करें तो इसमें पावरफुल इंजन (Power Engine) दिया गया है जो 22.05 KM प्रति लीटर का माइलेज (Mileage) देता है। इस गाड़ी का CNG वेरिएंट 31 पॉइंट 59km का शानदार माइलेज (Mileage) देने की क्षमता रखता है।

Maruti Suzuki Alto 800 New Model Price

Maruti Suzuki Alto 800 New Top Model की कीमत

भारतीय बाजार में लांच होने के बाद Maruti Suzuki Alto 800 गाड़ी ने मार्केट में काफी धूम मचाई है। इसे लोगों को यह गाड़ी काफी पसंद आ रही है।

हम इस गाड़ी की शुरुआती कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत ₹3,50,000 है। Maruti Suzuki Alto 800 का टॉप मॉडल आप ₹5,00,000 में खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *