पैसों का करले जुगाड़, मार्केट में गर्दा उड़ाने KIA ला रही है ये 3 नए मॉडल, देखें इनकी Detail

बजट का करले जुगाड़, मार्केट में गर्दा उड़ाने KIA ला रही है ये 3 नए मॉडल, देखें इनकी Detail

KIA भारतीय ग्राहकों के बीच Kia के कारों की डिमांड में लगातार तेजी देखी जा रही है।लोगों का KIA प्रति लगाव बढ़त ही जा रहा है, लगातार KIA अपने नाम की मार्केट में धूम मचा रही है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

कंपनी के कारों की लिस्ट में KIA सोनेट और KIA सेल्टोस सबसे ज्यादा पॉपुलर है। कंपनी मार्केट में अपनी कारों के डिमांड को देखते हुए आने वाले समय में कई नए मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

न्यूज वेबसाइट में छपी एक खबर के अनुसार, कंपनी की अपकमिंग कारों में Electric मॉडल भी शामिल है। आइए जानते हैं निकट भविष्य में KIA की अपकमिंग 3 मॉडल के संभावित फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में विस्तार से।

Kia Syros

KIA ने अगले साल भारत में बिल्कुल नई Syros लॉन्च करने की योजना बनाई है। अगर डिजाइन की बात करें तो इसमें एक वर्टिकल एलईडी लाइटिंग होगी जो टर्न सिग्नल और क्लैमशेल बोनट के रूप में भी काम करेगी। पीछे की तरफ पिलर-माउंटेड एल-साइज के एलईडी टेल-लैंप और एडिशनल लाइटिंग के साथ बम्पर होगा।

Kia Syros

KIA Syros 16-इंच के अलॉय व्हील पर चलेगी। बता दें कि हाल में ही KIA Syros टेस्टिंग के दौरान देखा गया जिसे सेल्टोस के नीचे रखा जाएगा। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाली KIA कार कई पावरट्रेन विकल्पों से लैस होगी जिसमें Electric वेरिएंट और संभावित हाइब्रिड वेरिएंट शामिल हैं।

Kia Carens facelift

KIA ने Carens फेसलिफ्ट के टेस्टिंग को शुरू कर दिया है। हाल ही में स्पाई शॉट्स में अपडेटेड MPV के फ्रंट फेसिया का पता चला है जिसमें नया स्प्लिट हेडलैंप डिजाइन, नया डिजाइन किया गया बम्पर और LED लाइट बार है।

Kia Carens facelift

जबकि फीचर्स के तौर पर कार में सिंगल-पैन सनरूफ, रूफ रेल और नए डुअल-टोन अलॉय व्हील शामिल हैं। वहीं, कार के इंटीरियर में एक ब्लाइंड स्पॉट कैमरा, 360-डिग्री कैमरा और वेंटिलेटेड सीट्स के साथ लेवल-2 ADAS जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। हालांकि, कार के पावरट्रेन में किसी बदलाव की संभावना नहीं है।

Kia Electric RV

KIA भारत में Electric MPV (RV) को साल 2025 में लॉन्च कर सकती है। बता दें कि कंपनी Electric सेगमेंट के लिए लगभग 2,000 करोड़ रुपये का निवेश कर रही है।

Kia Electric RV

 

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अपकमिंग KIA RV एक बार चार्ज करने पर 450 किमी से अधिक की ड्राइविंग रेंज दे सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *