Kia Carens EV जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने शुरू की टेस्टिंग, देखें इसके फीचर्स…

Kia Carens EV

Kia Motors की ओर Kia Carnes को EV वर्जन में लाने की तैयारी चल रही है। Kia Carnes को लॉन्‍च से पहले इसकी टेस्टिंग की जा रही है। Kia Carnes EV को कब लॉन्च किया जाएगा, और इसमे किस तरह के बदलाव किए जाएंगे इसकी पूरी जानकारी हम इस आर्टिकल की मदद से आपको दी वाले है….

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Kia Carnes EV के लॉन्‍च से पहले कंपनी इसकी टेस्टिंग की जा रही है। टेस्टिंग के दौरान ही इस गाड़ी को देखा जा चुका है। जिससे इसके डिजाइन और कुछ फीचर्स की जानकारी भी मिली है। लेकिन कंपनी ने लॉन्च को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

Kia Carens EV

क्‍या होंगे बदलाव

Kia Carnes EV मौजूदा ICE वर्जन वाली Kia Carnes के मुकाबले EV वर्जन के डिजाइन में बदलाव हो सकते हैं। Kia Carens EV में फ्रंट ग्रिल को बंद रखा जा सकता है जिस तरह Kia अपनी EV9 में ग्रिल दे रही है। इसके अलावा फ्रंट और रियर बंपर के साथ ही अलॉय व्‍हील्‍स में भी बदलाव किया जा सकता है।

Kia Carens EV

Kia Carens EV features

Kia की ओर से Carens के आईसीई वर्जन में भी कई बेहतरीन फीचर्स को दिया जाता है। Kia Carnes इसके इलेक्ट्रिक वर्जन में भी कंपनी कई बेहतरीन फीचर्स को ऑफर कर सकती है।

इसमें LED लाइट्स के साथ ही कनेक्टिड लाइट्स, शॉर्क फिन एंटीना, रियर वाइपर और वॉशर, 360 डिग्री कैमरा, रूफ रेल, एंबिएंट लाइट्स, पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटिड सीट्स के साथ ही ज्‍यादा बेहतर सेफ्टी फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Kia Carens EV

मुकाबला

कंपनी की ओर से इस गाड़ी का इसका सीधा मुकाबला BYD की ओर से जल्‍द लॉन्‍च की जाने वाली eMax7 इलेक्ट्रिक एमपीवी के साथ होगा।

Kia Carens EV

Kia Carens EV launch

कंपनी ने Carnes EV को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे साल 2025 के मध्‍य तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *