MG Windsor EV के सभी वेरिएंटो के कीमत आई सामने, आइए जाने और क्या रहेगा खास ?

MG Windsor EV

MG Windsor EV को हाल ही में लॉन्च किया था। MG Windsor EV द्वारा अब इसके सभी वेरिएंट की कीमतों को लेकर ये बाते सामने या रही है कर दिया है। इसे कंपनी द्वारा 9.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। आइए जानते हैं कि MG Windsor EV के मॉडल्स और इसके फीचर्स के बारे में पूरी डीटेल…

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

कीमत

इसे तीन वेरिएंट ऑप्शन में लाया गया है, जो Excite, Exclusive और Essence है। MG Windsor EV Excite वेरिएंट की Battery रेंटल स्कीम की एक्स-शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपये हैं और Battery के साथ गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत 13.50 लाख रुपये है। वहीं, इसके Exclusive वेरिएंट के पूरे पैकेज की कीमत 14.50 लाख रुपये और टॉप-स्पेक Essence वैरिएंट की कीमत 15.50 लाख रुपये है। MG Windsor EV की बुकिंग 3 अक्टूबर, 2024 से शुरू होगी।

mg windsor excite
Mg windsor excite

डिजाइन

ये कॉमेट EV और ZS EV के बीच में आती है। इसमें कनेक्टेड LED लाइट, 18-इंच एलॉय व्हील और फ्लश डोर हैंडल के साथ क्रॉसओवर डिज़ाइन दिया गया है। इसे चार कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जो स्टारबर्स्ट ब्लैक, पर्ल व्हाइट, क्ले बेज और फ़िरोज़ा ग्रीन है।

इंटीरियर

mg windsor exclusive
Mg windsor exclusive

इसके केबिन को ऑल-ब्लैक थीम दिया गया है। इसकी रियर सीट 135 डिग्री तक रिक्लाइन होती है। इसके साथ ही इसमें 15.6-इंच टचस्क्रीन, 8.8-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फ़ोन चार्ज (Charge)र और एक पैनोरमिक फ़िक्स्ड ग्लास रूफ दिया गया है। पैसेंजर की सेफ्टी के लिए छह एयरबैग, एक 360-डिग्री कैमरा दिया गया है।

Battery पैक और रेंटल

इसमें 38 kWh की Battery दी गई है, जो 136 PS की पावर और 200 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी दावा करती है कि उनकी यह इलेक्ट्रिक कार फुल चार्ज (Charge) होने के बाद 331 KM तक का रेंज देती है।

MG Windsor Essence
MG Windsor Essence

 

इसके रेंटल प्रोग्राम की बात करें तो Battery रेंटल ऑप्शन चुनने वालों के लिए 1,500 KM के लिए न्यूनतम चार्ज (Charge) के साथ 3.5 रुपये प्रति KM का शुल्क लिया जाएगा।

इसमें एक्स्ट्रा चार्ज (Charge) एक्सपेंस शामिल नहीं है। हालांकि, ग्राहक eHUB ऐप के जरिए एख साल के लिए सार्वजनिक स्टेशनों पर मुफ्त चार्ज (Charge) का आनंद ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *