पहले किया प्यार का नाटक, फिर संबंध बनाकर बनाने लगा धर्म परिवर्तन करने का दवाब, ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर छात्रा ने उठाया ये खौफनाक कदम

suicide case

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में ब्लैकमेलिंग से परेशान एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा की मां का आरोप है कि दूसरे धर्म के एक युवक ने उनकी बेटी को अपने प्यार के झूठे जाल में फंसाया और उसके साथ संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। आरोप है आरोपी उनकी बेटी को धर्म परिवर्तन और निकाह करने के लिए मजबूर कर रहा था। उसकी हरकतों से परेशान होकर उनकी बेटी ने फांसी लगाकर जान दे दी। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जानकारी के मुताबिक, यह मामला संभल के गुन्नौर थाना क्षेत्र का है। यहां मुहल्ला मासूम अली में एक छात्रा अपने परिजनों के साथ रहती थी। वह पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उनके मुहल्ले में ही रहने वाला समुदाय विशेष का लड़का उनकी बेटी को काफी दिनों से परेशान कर रहा था।

आरोपी की हरकतों से परेशान होकर उन्होंने अपनी बेटी का दाखिला बदायूं में करा दिया था। लेकिन, आरोपी वहां भी पहुंच गया। इसी दौरान आरोपी युवक ने उनकी बेटी के साथ गलत हरकत की और अश्लील वीडियो बना लिया।

महिला का आरोप है कि वह उनकी बेटी को धमकी दे रहा था कि या तो वह धर्म परिवर्तन कर उससे निकाह कर लें। वरना वो अश्वील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। आरोपी की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर ही उनकी बेटी से अब सुसाइड कर लिया है।

खबरों की मानें, तो लड़की की मां ने पुलिस को दी शिकायत में आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में काशिफ नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *