Haryana news : हरियाणा के फरीदाबाद में बीजेपी कार्यकर्ता को मारी गोली, भाजपा प्रत्याशी बोले- आरोपियों पर होनी चाहिए कार्रवाई

Haryana news:

Haryana news :  हरियाणा के फरीदाबाद में मतदान केंद्र के बाहर 30 साल के बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मारने का मामला सामने आया है।  बताया जा रहा है कि 5 अक्टूबर को मतदान के दिन दो बाइक सवार लोगों ने बीजेपी कार्यकर्ता पर फायरिंग कर दी। इससे वह घायल हो गए।  जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज जारी है। इस मामले में पुलिस ने अब जानकारी दी है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार को हुई जब रजनीश निधि पब्लिक स्कूल के पास एक टेबल लेकर बैठे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो हमलावर आए और कुछ देर बातचीत करने के बाद उन पर फायरिंग कर दी। जिससे वह घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने अपने चेहरे को गमछे से ढका हुआ था और उनकी बाइक बिना नंबर प्लेट की थी। जिसके चलते बदमाशों की पहचान नहीं हुई है।

 

वहीं इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त विवेक कुंडू ने कहा कि उन्हें पता चला है कि पीड़ित की हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

बताया जा रहा है कि रजनीश फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की भारत कॉलोनी के रहने वाले हैं और उनका घर 33 फीट रोड पर है। घटना की जानकारी होने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री और फरीदाबाद विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी विपुल गोयल ने अस्पताल जाकर रजनीश का हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

 

एक प्रत्यक्षदर्शी कोमल पंडित ने कहा कि लोग निधि पब्लिक स्कूल के बाहर खड़े थे तभी दो लोग मोटरसाइकिल पर आए। उन्होंने कहा कि वह नहीं देख सके कि गोली किसने चलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *