Viral Video: फेरे लेते समय पंडित जी ने दूल्हा -दुल्हन को दे डाली ऐसी सलाह, हंस-हंस कर लोटपोट हुआ कपल

शादी का वीडियो वायरल,

Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों शादी का एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। शादी के मंडप में पंडित जी ने ऐसा कुछ बोल दिया जिसके बाद दूल्हा और दुल्हन की हंसी छूट गई। इंटरनेट पर यह वीडियो चर्छा का विषय बन गया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

शादी समारोह के दौरान कई बार कुछ ऐसे वाकये भी हो जाते हैं, जो लोगों के जीवन में उन्हें हमेशा याद रहते हैं। फिलहाल, एक ऐसे ही वीडियो ने सोशल मीडिया पर चर्चा में है। जिसमें विवाह की रस्मों के दैरान पंडित जी कुछ ऐसा कह देते हैं कि दूल्हा-दुल्हन सहित वहां मौजूद बाकी लोग जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं। खासकर अगर दुल्हन की बात की जाए तो उसका रिएक्शन देखने लायक होता है।

यहां देखिए वीडियो

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी दुल्हन को अंगूठी पहनाने की कोशिश करता है, लेकिन अंगूठी आराम से उंगली में फिट नहीं हो पा रही है। इसी दौरान पंडित जी मंत्र पढ़ने के दौरान कह देते हैं कि शी नीड्स टू गो टू जिम यानी दुल्हन को जिम जाने की जरूरत है, जिसके बाद से हंसना शुरू कर देती है। वहीं दूल्हे की हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेती।

 

इंस्टाग्राम पर aashh oudit और shiva oudit नाम के हैंडल ने ज्वाइंटली एक वीडियो शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक सैकड़ों लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं, कइयों को ये वीडियो इतना ज्यादा पसंद आया है कि वे इसे बार-बार देख रहे हैं। कुल मिलाकर कहा जाए, तो मजाकिया पंडित जी के वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। नेटिजन्स इस वीडियो को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ लगता है ये मॉर्डन पंडित जी है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ सट बात को पंडित जी ने चुटकी लेते हुए कह दी है।’ वैसे क्या आपने कभी आपने किसी पंडित को इस तरह से दुल्हन को सलाह देते हुए देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *