Haryana News: हरियाणा के कैथल में कुटू का आटा खाने से एक ही परिवार सात लोग हुए बीमार, किसी को आई उल्टी तो कोई हुआ बेहोश

Haryana news,

Haryana News: हरियाणा के कैथल में कुटू का आटा खाने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार हो गए। इनमें चार बच्चे भी शामिल है। जिसके चलते सभी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज जारी है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जानकाीर के मुताबिक, यह मामला मॉडल टाउन का है। यहां रहने वाले हरीश का कहना है कि नवरात्रि के चलते परिवार के सदस्यों ने व्रत रखा हुआ है। रविवार को पड़ोस के करियाना स्टोर से कुट्टू का आटा खरीदकर लाए थे, जिसके पकौड़े बना लिए। वहीं पकौड़े खाने के बाद सभी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। यहां रविवार की देर सात एक ही परिवार सात लोगों की तबीयत बिगड़ गई। इनमें से किसी को उल्टी आने लगी तो कोई बेहोश हो गया। जिसके बाद सभी को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इनकी बिगड़ी तबीयत

-पूजा (40 साल)
-मीनू (35 साल)
-दीपिका (25 साल)
-श्रृष्टि (12 साल)
-सारांश (12 साल),
-कुनाल (8 साल)
-लव्या (6 साल)

दुकान से लिए गए सैंपल
आशंका है कि कुटू का आटा ज्यादा दिन पुराना या मिलावटी भी हो सकता है। जिसके खाने के बाद सभी लोग बीमार पड़ गई। वहीं सूचना मिलने के बाद फूड सेफ्टी ऑफिसर अमित चौहान की टीम पुलिस के साथ उस दुकान पर पहुंची, जहां से परिवार के लोगों ने आटा खरीदा था। टीम ने दुकान खुलवाकर कुटू के आटे के सैंपल लिए, जिन्हें जांच के लिए लैब में भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आटा ज्यादा दिन पुराना था। यहां उसमें किसी तरह की मिलावट की गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *