Haryana News: हरियाणा में सैलरी न मिलने पर नौकर ने की मालिक की हत्या, बालकनी में छुपाया शव, बंद घर में सड़ती रही लाश

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नौकर ने ही अपने मालिक को मौत के घाट उतार दिया। मालिक फ्लैट में सो रहा था तो आरोपी ने नारियल काटने वाले बड़े चाकू से उसकी गर्दन पर वार करके उसकी हत्या कर दी और बालकनी में शव को छुपाकर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

जानकारी के मुताबिक ये घटना गुरुग्राम के धुनेला की सेरेनस सोसाइटी का है। बीते शनिवार को भोंडसी थाना पुलिस को लाश मिलने की सूचना मिली थी। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों को सूचना दी। मृतक की पहचान राजीव ओझा के रूप में हुई।

 

मृतक की बेटी ने बताया कि वह राजस्थान के रहने वाले है और उसके पिता सोहना रोड पर सेरेनस सोसाइटी में किराए पर अकेले रहते थे। उनकी एक परचून की दुकान थी। 6 जुलाई को उन्हें सूचना मिली की उनके पिता की मौत हो चुकी है। जिसके बाद वह अपनी मां और छोटे भाई के साथ फ्लैट पर पहुंची।

 

उन्होंने देखा कि फ्लैट की बालकनी में उनके पिता का शव पड़ा है। इस मामले में भोंडसी थाना पुलिस ने धारा 103 (1) BNS के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। इसी बीच पुलिस ने आरोपी को आगरा से गिरफ्तार किया। आरोपी नौकर की पहचान उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के रहने वाले 22 वर्षीय अर्जुन कुमार के रूप में हुई है।

 

 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया की वह मृतक की दुकान पर 3 महीने से काम कर रहा था। इसी बीच जब उसने अपने मालिक से सैलरी की बात की तो उनके बीच झगड़ा हो गया। आरोपी का कहना है कि मालिक उसे सैलरी नहीं दे रहा था। इसी रंजिश के चलते 30 जून की रात करीब 10 बजे आरोपी नौकर ने मालिक का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह शव के ऊपर कपड़े डालकर फरार हो गया। इसके बाद 6 जुलाई को इस मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित को रविवार को कोर्ट में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *