Motorola Edge 50 Pro 5G: रेडमी का सिस्टम हैंग करने आया मोटरोला का ये जबरदस्त 5G स्मार्टफोन! जाने कीमत

motorollA

मोटोरोला एज 50 प्रो 5G पैनटोन वैलिडेटेड कैमरा और डिस्प्ले वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। पैनटोन वैलिडेटेड रंगों और स्किन टोन के साथ आत्मविश्वास से दुनिया को कैप्चर करें और एक्सप्लोर करें। पैनटोन वैलिडेटेड डिवाइस ने वास्तविक दुनिया के रंगों की पूरी रेंज को प्रामाणिक रूप से सिम्युलेट करके पैनटोन के मूल्यांकन और ग्रेडिंग मापदंडों को पूरा किया है। पैनटोन स्किनटोन वैलिडेटेड सुनिश्चित करता है कि आप कैमरे से जो कैप्चर करते हैं, या डिस्प्ले पर देखते हैं, वह वास्तव में मानव त्वचा के रंगों के विशाल स्पेक्ट्रम का प्रतिनिधित्व करता है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

मोटोरोला एज 50 प्रो 5G कैमरा:
मोटोरोला एज 50 प्रो 5G के कैमरे की बात करें तो, वास्तव में, 13MP अल्ट्रावाइड और 50MP प्राइमरी के साथ-साथ 10MP टेलीफोटो के साथ, एज 50 प्रो मिड-रेंज मार्केट में अलग दिखता है। जबकि अधिकांश निर्माता कैमरा काउंट बढ़ाने के लिए अल्ट्रावाइड और डेडिकेटेड लो-रेज मैक्रो लेंस के साथ मिड-रेंज जोड़ते हैं, मोटोरोला ने तीन बहुत ही कार्यात्मक लेंस के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है और प्रयास सफल रहा है। साथ ही इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP वाइड एंगल लेंस 4k @30 fps वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ ही फास्ट फोकसिंग तकनीक के लिए OIS और ToF-आधारित ऑटोफोकस जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं।

Motorola Edge 50 Pro 5G डिस्प्ले और बैटरी:

डिस्प्ले क्वालिटी की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले को और भी एडवांस बनाने के लिए 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले इस्तेमाल करेगी। इसके साथ ही कंपनी इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले क्वालिटी को बढ़ाने के लिए 120Hz का रिफ्रेश रेट भी देती है। Motorola Edge 50 Pro 5G में आपको 4500 mAh की दमदार और शानदार बैकअप वाली बैटरी मिलती है जो आपको पूरे दिन फोन इस्तेमाल करने की आजादी देती है। और इसमें आपको 125W टर्बो पावर चार्जिंग; USB टाइप-C पोर्ट चार्जर मिलता है जो आपके फोन को कुछ ही समय में चार्ज कर सकता है।

मोटोरोला एज 50 प्रो 5G के फीचर्स और कलर ऑप्शन:

मोटोरोला एज 50 प्रो 5G में स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 3 प्रोसेसर है और फोन में पैनटोन वैलिडेटेड डिस्प्ले और कैमरा जैसे दुनिया के कुछ पहले फीचर हैं। एज 50 प्रो 5G में प्रीमियम डिज़ाइन है और यह तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसे 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। आपको IP68 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग भी मिलती है। फोन में 1.5K रेजोल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट और 2,000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.7 इंच का pOLED कर्व्ड डिस्प्ले है। इसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाला स्टीरियो स्पीकर सेटअप, 3 माइक्रोफोन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

मोटोरोला एज 50 प्रो 5G की कीमत:
मोटोरोला एज 50 प्रो 5G को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है, जहां आपको यह फोन बेहद सस्ते दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह फोन आपको 29,999 रुपये तक में मिल सकता है।

Avi Dulgach

My Name is Avi Dulgach and I have more than 7 Years experience in Digital Media. I have worked website - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co, Sarkarinetwork.info, Haryanafamousfood.org, Naikhabar.in, Livebharatupdate.com, todaybreaking.in, Newzrajasthan.com, Timesbull.com, Todaysamachar.in, Jilekinews.com, Subhashyadav.org and some more websites.

View all posts by Avi Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *