Hero Electric Proton: मात्र 6 हजार रुपए की कीमत में घर ले जाए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर! कमाल के हैं फिचर्स

Hero Electric Proton

Hero Electric Proton: भारतीय बाजार में हर दिन लोग बड़ी संख्या में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद रहे हैं, जिससे हमारा दैनिक काम बहुत आसान हो गया है और प्रतिदिन ₹200 तक पेट्रोल बचाने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना जरूरी हो गया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

अगर आप Hero Electric खरीदना चाहते हैं तो यह आपको भारतीय बाजार में बेहद कम कीमत में उपलब्ध हो जाएगा, आपको इसे महज ₹6000 के डाउन पेमेंट पर खरीदने का मौका मिलेगा, आइए जानते हैं इसकी जानकारी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में Hero के कई स्कूटर मौजूद हैं, यहां आप अपने लिए अपनी पसंद का इलेक्ट्रिक स्कूटर चुन सकते हैं, यहां हर महीने हजारों स्कूटर बिकते हैं, जिससे लोगों को लाखों रुपये का पेट्रोल फूंकने से छुटकारा मिल रहा है।

अगर आप भी कंपनियों से इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं खरीदना चाहते हैं तो Hero की तरफ से आने वाला Hero Electric Proton एक अच्छा विकल्प हो सकता है जहां आप बिना कोई फ्री पैसे दिए ₹6000 का डाउन पेमेंट जमा करके इसे घर ला सकते हैं। Hero Electric Proton

क्या है इस स्कूटर की खासियत ?

यह Hero का सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसकी खासियत यह है कि यह 74,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, इसकी टॉप स्पीड 42 किलोमीटर प्रति घंटा है और यह सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर की रेंज देता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक प्रोटॉन EMI

अगर आप अपने बजट में एक अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर तलाश रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि आज ₹6000 डाउन पेमेंट जमा करने के बाद आपको 8.7 प्रतिशत सालाना ब्याज पर मात्र 3 साल के लिए 69,240 रुपये का लोन मिल जाएगा और अगले 36 महीनों तक आपको करीब ₹2300 की EMI देनी होगी।

हीरो इलेक्ट्रिक प्रोटॉन की खूबियां

  • यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 6 कलर वेरिएंट के साथ उपलब्ध है।
  • इसके लेटेस्ट मॉडल में डुअल बैटरी और सिंगल बैटरी सपोर्ट है,
  • अपडेटेड कम्फर्ट के साथ-साथ यह शहर में ड्राइव करने के लिए सबसे अच्छा स्कूटर है।
  • इसकी रेटेड पावर 1200 वॉट है और मोबाइल चार्जिंग की सुविधा भी उपलब्ध है
  • इसकी टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा है
  • स्कूटर का कुल वजन करीब 87 किलोग्राम होने वाला है।

हीरो इलेक्ट्रिक प्रोटॉन 2024

इसमें टच स्क्रीन डिस्प्ले नहीं है लेकिन देखने के लिए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल उपलब्ध है, ओडोमीटर उपलब्ध है और नई एलईडी हेडलाइट के साथ हैलोजन बल्ब और पासिंग लाइट की सुविधा उपलब्ध है। बैग हुक, एयरोडायनामिक स्टाइल, चौड़ी सीट, रिमोट लॉक जैसे सेफ्टी फीचर्स जोड़े गए हैं।

Avi Dulgach

My Name is Avi Dulgach and I have more than 7 Years experience in Digital Media. I have worked website - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co, Sarkarinetwork.info, Haryanafamousfood.org, Naikhabar.in, Livebharatupdate.com, todaybreaking.in, Newzrajasthan.com, Timesbull.com, Todaysamachar.in, Jilekinews.com, Subhashyadav.org and some more websites.

View all posts by Avi Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *