Bank Job: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में सीनियर मैनेजर समेत कई पदों पर निकली भर्ती, तुरंत करें आवेदन

Bank Job: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र में मैनेजर, सीनियर मैनेजर, चीफ मैनेजर समेत कई पदों पर बंपर वैकेंसी निकली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी सारी डिटेल चेक कर लें।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

आवेदन की लास्ट डेट

इन पदों के लिए नोटिफिकेशन 10 जुलाई को जारी किया गया है और आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 जुलाई 2024 निर्धारित की गई है। आवेदकों आवेदन स्पीड पोस्ट करना होगा, ताकि 26 जुलाई से पहले नीचे बताए गए पते पर पहुंच जाए।

वैकेंसी डिटेल्स

नोटिफिकेशन के मुताबिक बैंक ऑफ महाराष्ट्र के इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 195 पदों पर भर्ती की जाएगी। बैंक क विभिन्न विभागों में स्केल II, III, IV, V और VI पदों को भरा जाएगा। ये वैकेंसी इंटीग्रेटेड रिस्क मैनेजमेंट, फॉरेक्स एंड ट्रेजरी, आईटी, डिजिटल बैंकिंग, सीआईएसओ, सीडीओ जैसे विभागों के लिए हैं।

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता

इस भर्ती के लिए योग्यता और आयु सीमा पद के मुताबिक अलग-अलग है। मोटे तौर पर कहे तो मास्टर, बैचलर, सीए, सीएमए, सीएफए, बीई, बीटेक, लॉ डिग्री होल्डर्स अप्लाई कर सकते हैं। डिटेल जानकारी के लिए बैंक की वेबसाइट पर जाकर भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

 

एज लिमिट

इस भर्ती के लिए पद के मुताबिक आयु सीमा तय की गई है। अधिकतम आयु 35, 40, 45 साल और 50 साल तक है।

ऐसे करें अप्लाई

सबसे पहले बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ऑफिशियल वेबसाइट bankofmaharashtra।in।
आपको एप्लीकेशन फॉर्म भरने के बाद पोस्ट का नाम लिखकर इस पते पर स्पीड पोस्ट से भेजना है।
पता है – जनरल मैनेजर, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, एचआरएम विभाग, हेड ऑफिस, ‘लोक मंगल’ 1501, शिवाजी नगर, पुणे – 411005।
इस संबंध किसी भी तरह की जानकारी के लिए इस ईमेल एड्रेस [email protected].पर संपर्क कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

इन पदों क लिए 1,180 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा। इतनी राशि का डिमांड ड्राफ्ट बनवाकर आवेदन के साथ देना होगा। रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 118 रुपये शुल्क है।

 

ऐसे होगा चयन

सबसे पहले कैंडिडेट्स को रिटेन टेस्ट देना होगी। इसके बाद इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा होगा। दोनों राउंड क्लियर करने वाले कैंडिडेट्स चयन किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *