Kal Ka Rashifal: कल इन राशि वालों का भाग्य चमकेगा सूर्य की तरह, जानें आपका कैसा रहेगा दिन

मेष राशि (Aries)

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आपकी मेहनत रंग लाएगी और सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। मान-सम्मान मिलेगा और किसी प्रभावशाली व्यक्ति से परिचय बढ़ेगा। शारीरिक कष्ट और अज्ञात भय सताएगा, चिंता और तनाव रहेंगे। किसी मनोरंजक यात्रा की योजना बनेगी, लेकिन बुरे लोगों से दूर रहें।

वृष राशि (Taurus)

दूर से सुखद सूचना मिल सकती है और घर में मेहमानों का आगमन होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और परिवार का सहयोग मिलेगा। जोखिम और जमानत के कार्य टालें, बड़ा काम करने का मन बनेगा। बुद्धि का प्रयोग करें और लाभ बढ़ेगा, मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा।

मिथुन राशि (Gemini)

नए वस्त्राभूषण की प्राप्ति पर व्यय होगा, यात्रा मनोरंजक रहेगी। भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा और घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा। जोखिम और जमानत के कार्य टालें, नए मित्र बनेंगे। नया उपक्रम प्रारंभ करने की योजना बन सकती है, व्यवसाय लाभदायक रहेगा।

कर्क राशि (Cancer)

पारिवारिक चिंता बनी रहेगी और लेन-देन में जल्दबाजी न करें। आवश्यक वस्तु गुम हो सकती है, विवाद को बढ़ावा न दें। किसी व्यक्ति के उकसाने में न आएं और महत्वपूर्ण निर्णय भावना में बहकर न करें। बुद्धि का प्रयोग लाभ में वृद्धि करेगा, आय बनी रहेगी लेकिन थकान महसूस होगी।

सिंह राशि (Leo)

परिवार तथा मित्रों के साथ कोई मनोरंजक यात्रा का आयोजन हो सकता है। रुका हुआ पैसा मिलने का योग है और मित्रों के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे। नया कार्य प्रारंभ करने की योजना बनेगी, नौकरी में उच्चाधिकारी की प्रशंसा प्राप्त होगी। समय अनुकूल है, आलस्य त्यागकर प्रयास करें।

कन्या राशि (Virgo)

कार्यस्थल पर परिवर्तन संभव है और योजना फलीभूत होगी। कारोबार में वृद्धि पर विचार हो सकता है, नौकरी में अधिकारीगण प्रसन्न रहेंगे। पारिवारिक चिंता बनी रहेगी, व्यापार में मनोनुकूल लाभ होगा। उत्साह और प्रसन्नता रहेगी, स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

तुला राशि (Libra)

किसी धार्मिक स्थल की यात्रा की योजना हो सकती है और सत्संग का लाभ मिलेगा। पारिवारिक सहयोग मिलेगा, घर-बाहर सुख-शांति रहेगी। किसी प्रभावशाली व्यक्ति का मार्गदर्शन और सहायता प्राप्त होगी। धन प्राप्ति में बाधाएं दूर होंगी, ऐश्वर्य के साधनों पर बड़ा व्यय हो सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

चोट और दुर्घटना से हानि संभव है, लापरवाही न करें। किसी व्यक्ति से व्यर्थ विवाद हो सकता है, मानसिक क्लेश होगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें, जोखिम और जमानत के कार्य टालें। चिंता और तनाव रहेंगे, आय में कमी हो सकती है, व्यापार ठीक चलेगा।

धनु राशि (Sagittarius)

जल्दबाजी से काम बिगड़ेंगे और समस्या बढ़ सकती है, विरोध होगा। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी और बाहर जाने की योजना बनेगी। किसी वरिष्ठ व्यक्ति का सहयोग कार्य में आसानी देगा। घर-बाहर सुख-शांति बने रहेंगे, नौकरी में चैन रहेगा, व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा।

मकर राशि (Capricorn)

भूमि, भवन, दुकान, शोरूम आदि की खरीद-फरोख्त हो सकती है। बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं, भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे। विवाद को बढ़ावा न दें, कुसंगति से बचें। धन प्राप्ति सुगम होगी, मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा, घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी।

कुंभ राशि (Aquarius)

कीमती वस्तुएं संभालकर रखें, पार्टी और पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है। कोई मांगलिक कार्य में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा, स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद प्राप्त होगा। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा, परिवार में प्रसन्नता रहेगी। जल्दबाजी से हानि संभव है, शरीर कष्ट से बचें।

मीन राशि (Pisces)

दूसरे से अधिक अपेक्षा करेंगे, जल्दबाजी से काम में बाधा उत्पन्न होगी। दौड़धूप अधिक रहेगी, बुरी सूचना मिल सकती है, धैर्य रखें। बनते कामों में देरी होगी, चिंता और तनाव रहेंगे। मित्रों के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा, नौकरी में कार्यभार रहेगा, आय में निश्चितता रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *