Sapna Choudhray Dance: काला सूट पहन खूब सपना चौधरी ने ढाया कहर, बोल्ड डांस देख छूटे दर्शकों के पसीने

Bhiwani Board Result: हरियाणा बोर्ड की 12वीं का कंपार्टमेंट का परीक्षा परिणम घोषित, देखें पूरी जानकारी भिवानी--हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड का 12वीं का कंपार्टमेंट का परीक्षा परिणम घोषित एक दिवसीय कंपार्टमेंट परीक्षा में 50.92 फीसदी परीक्षार्थी हुए पास, परिणाम बोर्ड वैबसाईट पर प्रदेश के 75 परीक्षा केंद्रों पर 20 हजार 749 परीक्षार्थियों ने दी थी परीक्षा : बोर्ड अध्यक्ष लडक़ों का पास प्रतिशत 49.27 तो लड़कियां हुई 53.46 प्रतिशत पास बोर्ड चेयरमैन ने डीएलएड परीक्षाओं का शैड्यूल किया जारी : 30 जुलाई से 22 अगस्त तक होगी परीक्षाएं डीएलएड परीक्षाओं में प्रदेशभर में 65 परीक्षा केंद्रों पर 20 हजार 914 परीक्षार्थी लेंगे भाग : बोर्ड अध्यक्ष

सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधऱी का नाम सुनते ही लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है। इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सपना चौधरी: स्टेज की रानी

चाहे डांस फ्लोर हो या रागिनी का मंच, सपना चौधरी हर जगह अपनी छाप छोड़ती हैं। इनके डांस वीडियो [YouTube] पर लाखों की तादाद में देखे जाते हैं। हरियाणवी गानों पर सपना की कमर लचकती है तो मानो बिजली गिर जाती है।

एक दिलचस्प किस्सा: एक बार बागपत में आयोजित कार्यक्रम में सपना चौधरी ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी। उनके शानदार डांस को देखने के लिए हज़ारों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। उनकी मस्ती और गजब के एनर्जी से पूरा माहौल बिजली की तरह चमक उठा था।

सपना चौधरी का सफरनामा

सपना चौधरी का जन्म दिल्ली में हुआ था, लेकिन उनकी जड़ें हरियाणा से जुड़ी हैं। शुरुआती दिनों में वो स्टेज डांस करती थीं। धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता बढ़ती गई और उन्होंने हरियाणवी रागिनियों में भी नाम कमाया। आज वो सिर्फ एक डांसर ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी नजर आती हैं।

सपना चौधरी की उपलब्धियां:

कई हरियाणवी रागिनियों में शानदार परफॉर्मेंस
बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर
रियलिटी शो में बतौर गेस्ट और कंटेस्टेंट शामिल होना

यादगार गाने और रागिनियां
सपना चौधरी के कई गाने और रागिनियां सुपरहिट रहीं हैं। कुछ लोकप्रिय गानों में शामिल हैं – “तेरी आंख का ये काजल”, “छलिया”, “哔जली”, और “पतली कमरिया”।

रागिनियों की रानी: सपना चौधरी ने हरियाणवी रागिनियों को नया रूप दिया है। उनके डांस और गायिकी की वजह से रागिनियों की लोकप्रियता देशभर में फैली है।

सोशल मीडिया पर धूम

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। उनके इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं। वो अक्सर अपनी डांस रिहर्सल और आने वाले प्रोजेक्ट्स की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

 

 

Avi Dulgach

My Name is Avi Dulgach and I have more than 7 Years experience in Digital Media. I have worked website - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co, Sarkarinetwork.info, Haryanafamousfood.org, Naikhabar.in, Livebharatupdate.com, todaybreaking.in, Newzrajasthan.com, Timesbull.com, Todaysamachar.in, Jilekinews.com, Subhashyadav.org and some more websites.

View all posts by Avi Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *