Mahindra Bolero 2024: थार का क्रेज खत्म करने के लिए नए अवतार में आ गई है महिंद्रा बोलेरो 9 सीटर कार

कम बजट में दमदार फीचर्स और पावरफुल इंजन बनाने वाली कंपनी महिंद्रा ने अपनी सबसे पॉपुलर महिंद्रा बोलेरो का 2024 मॉडल लॉन्च कर दिया है, जो 9 सीटर ऑप्शन में उपलब्ध है। आपको जानकर हैरानी होगी कि नए अवतार में आने वाली महिंद्रा बोलेरो 2024 का लुक इतना शानदार रखा गया है कि आप भी इसे देखकर हैरान रह जाएंगे। इसके अलावा इसके कई फीचर्स में भी बदलाव किए गए हैं और इसमें हमें काफी माइलेज और पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

 

महिंद्रा बोलेरो 2024 के फीचर्स

आपको बता दें कि महिंद्रा द्वारा लॉन्च किए गए नए अवतार में महिंद्रा बोलेरो 2024 के डिजाइन को पूरी तरह से बदल दिया गया है, जो देखने में बिल्कुल आकर्षक लग रहा है। इसके अलावा फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एसी वेंट, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एबीएस, डुअल एयरबैग, चाइल्ड सीट, इंजन इम्मोबिलाइजर और ऑटोमैटिक डोर लॉक जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

 

 

महिंद्रा बोलेरो 2024

अगर इंजन और माइलेज की बात करें तो महिंद्रा बोलेरो 2024 में तीन सिलेंडर वाला 1900 सीसी का डीजल इंजन मिलेगा, यह दमदार इंजन 3750 Rpm पर 98.56 Bhp की अधिकतम पावर और 260 m का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसमें 50 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है और यह फोर व्हीलर 12.008 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 17.2 किलोमीटर प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज देने में सक्षम है। आपको बता दें कि यह बोलेरो 6 मैनुअल गियर शिफ्टिंग के साथ आती है।

 

 

महिंद्रा बोलेरो 2024 की कीमत

कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए नए अवतार महिंद्रा बोलेरो नियो की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 9.90 लाख रुपये रखी गई है। जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 12.5 लाख रुपये तक जाती है। इस कीमत में आने वाली यह एसयूवी आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *