अब तक का Realme का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन! मिलेगा 45W सुपर फास्ट चार्जर, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज

News Desk: भारतीय बाजार में लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन की बहुत ही ज्यादा डिमांड बनी हुई है। इसी डिमांड को मध्य नजर रखते हुए मोबाइल फोन निर्माता कंपनी अपने नए-नए 5G मॉडलों को लांच कर रही है। अगर आपको भी एक कम बजट में दमदार 5G स्मार्टफोन की तलाश है तो यह विकल्प आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जी हां दोस्तों रियलमी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ने हाल ही में अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन बाजार में पेश कर दिया है। कंपनी ने इस मोबाइल फोन का नाम Realme 12x 5G रखा है। लिए जाने यह स्मार्टफोन की सभी खासियत और कीमत के बारे में –

डिस्प्ले और पावरफुल कैमरा

Realme 12x 5G स्मार्टफोन में 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी पैनल देखने को मिल जाता है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है, इसका पिक ब्राइटनेस 950 nits का रहने वाला है।

फोटोग्राफी के लिए इस मोबाइल फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP तथा सेकेंडरी कैमरा 2MP का दिया गया है। वही सेल्फी के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा भी दिया गया है।

प्रोसेसर और बैटरी

रियलमी के इस स्मार्टफोन में 6 म का मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 प्लस का प्रोसेसर लगाया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 तथा रियलमी यूआई 5.0 पर काम करता है।

रियलमी के स्मार्टफोन में 5000mAh की एक बड़ी बैटरी दी गई है, जिसे चार्ज करने के लिए 45W सुपर फास्ट चार्जर आपके स्मार्टफोन के साथ दिया जाएगा।

लग्जरी फीचर्स

स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3, हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट सहित ड्यूल स्पीकर्स भी दिए गए हैं।

रैम स्टोरेज और कीमत

इस स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट बाजार में देखने को मिल जाते हैं। पहले वेरिएंट 4GB रैम तथा 128 GB की कीमत 11,999 रुपए है, इसके दूसरे वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 13,499 रुपए है। जबकि इसके तीसरे वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 15,999 रुपए रखी गई है।

Avi Dulgach

My Name is Avi Dulgach and I have more than 7 Years experience in Digital Media. I have worked website - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co, Sarkarinetwork.info, Haryanafamousfood.org, Naikhabar.in, Livebharatupdate.com, todaybreaking.in, Newzrajasthan.com, Timesbull.com, Todaysamachar.in, Jilekinews.com, Subhashyadav.org and some more websites.

View all posts by Avi Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *