Renault Kwid: ऑल्टो को रुलाने आई रेनो की दमदार कार बाजार में लॉन्च, देगी 30kmpl का माइलेज

Renault Kwid: ऑल्टो को रुलाने आई रेनो की दमदार कार बाजार में लॉन्च, देगी 30kmpl का माइलेज

Renault Kwid:  आज हम आपको Renault कंपनी की तरफ से आने वाली एक शानदार फोर व्हीलर कार के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जो 2024 में मार्केट में जबरदस्त साबित हो सकती है। ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इस कार में तमाम एडवांस फीचर्स और नई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। सुरक्षा के लिहाज से भी यह काफी बेहतर है, अगर आप नई फोर व्हीलर कार खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार इसके फीचर्स के बारे में जरूर जान लें। आइए आज के इस लेख में इस कार के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Renault Kwid कार के फीचर्स

अब अगर इस कार के फीचर्स की बात करें तो इस कार में पावर स्टीयरिंग और लेंथ चेंज इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें टैकोमीटर और रियल स्पीडोमीटर की भी सुविधा है। इस कार को आकर्षक बनाने के लिए इसमें LED DRLs लगाए गए हैं। सुरक्षा के लिए इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट और चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें डुअल एयरबैग की सुविधा भी है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Renault Kwid कार का इंजन

अगर इस कार के इंजन की बात करें तो इसमें 999 cc का दमदार और पावरफुल इंजन दिया गया है। यह इंजन 67 ब्रेक हॉर्सपावर और 91 न्यूटन मीटर पावर के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन की सुविधा दी गई है। इस कार का माइलेज करीब 21 किलोमीटर प्रति लीटर है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 28 लीटर है।

रेनो क्विड कार की कीमत

आगे बढ़ते हुए अगर इस कार की कीमत की बात करें तो इस कार का बेस वेरिएंट 4,69,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में उपलब्ध है। इसकी ऑन-रोड कीमत करीब 5.24 लाख रुपये तक जाती है। अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसे बेहद कम डाउन पेमेंट पर सिर्फ 3,661 रुपये प्रति महीने की EMI प्लान के साथ फाइनेंस भी करा सकते हैं।

रेनो क्विड कार अपने एडवांस फीचर्स, दमदार इंजन और किफायती कीमत के साथ एक बेहतरीन कार साबित हो सकती है। अगर आप कोई नया फोर व्हीलर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो एक बार इस गाड़ी पर जरूर विचार करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *