Haryana News: हरियाणा में खाकी हुई दागदार, 2 लाख की रिश्वत केस में SI, ASI समेत कई पर केस दर्ज

हरियाणा में खाकी हुई दागदार, 2 लाख की रिश्वत केस में SI, ASI समेत कई पर केस दर्ज

हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने पानीपत के सिटी पुलिस थाने में तैनात एसआई, एएसआई सहित अन्य पर ₹200000 की रिश्वत लेने के मामले में किया मुकदमा दर्ज

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

– आरोपी एएसआई प्रमोद को ₹100000 की रिश्वत के साथ एसीबी की टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

– शिकायतकर्ता के खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने के बदले में की थी रिश्वत की मांग

चंडीगढ़ 7 अगस्त। हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा जिला पानीपत के सिटी पुलिस थाने में तैनात एसआई सुभाष, एएसआई प्रमोद तथा अन्य लोगो पर 2 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता के खिलाफ सिटी पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर को रद्द करने के बदले में आरोपियों द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी। एसीबी की टीम ने इस मामले में एएसआई प्रमोद को ₹100000 की रिश्वत लेते हुए आज रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता के खिलाफ सिटी पुलिस थाना पानीपत में मुकदमा दर्ज था। शिकायतकर्ता ने हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम से संपर्क किया और बताया कि सिटी पुलिस थाने में कार्यरत एसआई सुभाष, एएसआई प्रमोद तथा अन्य द्वारा सिटी थाने में दर्ज मुकदमे को रद्द करने के बदले में ₹200000 की रिश्वत की मांग की जा रही है।

प्राप्त शिकायत के आधार पर तथ्यों की जांच पड़ताल की गई और एसीबी की टीम ने आरोपी एएसआई प्रमोद को 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी की टीम द्वारा इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की पड़ताल की जा रही है।

इस मामले में आरोपियों के खिलाफ करनाल के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *