Haryana News: HSSC CET ग्रुप 1 मेन्स परीक्षा रद्द! PMT में अनुपस्थित रहे युवाओं को मिलेगा मौका

Haryana News

Haryana News:  हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) द्वारा ग्रुप सी के विभिन्न ग्रुपों के लिए मुख्य परीक्षा आयोजित की जानी है। ऐसे में ग्रुप नंबर एक और दो के लिए परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया गया था। ग्रुप नंबर 1 और 2 की परीक्षा 7 और 8 अगस्त को होनी थी। यह परीक्षा पंचकूला में शाम की पाली में आयोजित की जानी थी, लेकिन एचएसएससी ने तृतीय श्रेणी के पदों पर भर्ती के तहत बुधवार को ग्रुप I के लिए सामान्य पात्रता परीक्षा (सीईटी) की मुख्य परीक्षा को अचानक रद्द कर दिया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होगी परीक्षा

अब यह परीक्षा शुक्रवार को शाम की पाली में पंचकूला में आयोजित की जाएगी। ग्रुप 2 की परीक्षा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही गुरुवार को होगी। यह परीक्षा ग्रुप 1 के 981 और ग्रुप 2 के 517 पदों के लिए होनी है। वहीं, महिला कांस्टेबल के एक हजार पदों के लिए शारीरिक मापतौल परीक्षा (पीएमटी) भी गुरुवार को होगी।

इन युवाओं को मिलेगा मौका

इसके अलावा एचएसएससी ने पुरुष कांस्टेबल भर्ती के लिए आयोजित पीएमटी में किन्हीं कारणों से शामिल नहीं हो पाने वाले युवाओं को एक और मौका दिया है। ऐसे अभ्यर्थियों को गुरुवार सुबह 6:30 बजे पीएमटी के लिए पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम पहुंचना होगा। एचएसएससी ने साफ किया है कि इसके बाद अनुपस्थित रहने वाले युवाओं को कोई दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *