BYD eMAX 7 लॉन्च होने से पहले इसकी बुकिंग शुरू, इन लोगों को मिलेगा स्पेशल डिस्काउंट

Booking of BYD eMAX 7 starts before its launch

BYD भारत में eMAX 7 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी इसे इंडिया में 8 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। यह चीन की इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी है । BYD eMAX 7 के लॉन्च होने से पहले ही कंपनी ने बुकिंग शुरू कर दी है। आइए जाने इसके बारें में पूरी जानकारी विस्तार से….

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

डिजाइन

भारत में BYD ने eMAX 7 के फीचर्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसकी M6 के नाम से ग्लोबल लेवल बिक्री होती है। डिजाइन के मामले में यह मौजूदा e6 जैसी है, इसमें नए LED हेडलाइट्स और ग्रिल देखने के लिए मिल सकते हैं। साथ ही नए एलॉय व्हील्स, नए डिजाइन वाले बंपर और अपडेटेड LED टेल लाइट सेटअप भी मिल सकता है।

इंटीरियर

इसमें 6-सीटिंग लेआउट कॉन्फ़िगरेशन देखने के लिए मिल सकता है। साथ ही डुअल-टोन केबिन थीम, अपडेटेड सेंटर कंसोल और नए ड्राइव मोड और अपडेटेड लेआउट भी देखने के लिए मिल सकता है। इतना ही नहीं, 12.8-इंच रोटेटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस फ़ोन चार्जर, पैनोरमिक ग्लास रूफ और वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें भी हो सकती है।

पैसेंजर की सेफ्टी के लिए छह एयरबैग, 360-डिग्री कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक, लेवल-2 एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS), ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल और ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

पावरट्रेन

BYD eMAX 7 को दो बैटरी पैक ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है, जो 55.4 kWh और 71.8 kWh हो सकते हैं। इसका पहला इलेक्ट्रिक मोटर 163 PS की पावर और दूसरा इलेक्ट्रिक मोटर 204 PS की पावर जरनेट करेगा.

बुकिंग ऑफर

उन पहले एक हजार ग्राहकों को BYD स्पेशल डिस्काउंट दे रहा है, जो ग्राहक 8 अक्टूबर, 2024 तक नया eMAX 7 बुक करेंगे और 25 मार्च 2025 तक डिलीवरी लेंगे। उन सभी के लिए बुकिंग कीमत 51,000 रुपये है। इतना ही नहीं BYD के समय 7 kW तक का कॉम्प्लीमेंट्री चार्जर भी देगी।

कीमत

BYD eMAX 7 की कीमत e6 से अधिक हो सकती है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 29.15 लाख रुपये हो सकती है। भारत में यह टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा जैसी गाड़ियों से मुकाबला करते हुए दिखाई देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *