Car Deals: मात्र 5 लाख में घर ले आए Maruti Ertiga, जाने इस खास ऑफर के बारें में…

Car Deals: मात्र 5 लाख में घर ले आए Maruti Ertiga, जाने इस खास ऑफर के बारें में...

Second Hand Car Deals: Maruti Ertiga के बारे में जो इस सेगमेंट की पॉपुलर और बेस्ट सेलिंग नामों में से एक है। इसको इसकी कीमत के साथ ही इसके डिजाइन, कंफर्ट और माइलेज के चलते पसंद किया जाता है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Maruti Ertiga की कीमत 8.69 लाख रुपये से शुरू होकर 13.03 लाख तक जाती है और इस कीमत के चलते ही काफी लोग ऐसे होते हैं, जो कम बजट के चलते इसे खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप भी कम बजट की वजह से इस फैमिली कार को खरीदने का प्लान बना रहे है तो आज हम आपके लिए लेकर आए है बेहद खास डील

पहली डील CARDEKHO वेबसाइट पर दी जा रही है। यहां मौजूद Maruti Ertiga 2016 पेट्रोल मॉडल है, जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली और ओनरशिप फर्स्ट है।

इस कार के लिए सेलर ने 5.6 लाख रुपये कीमत रखी है। कार के साथ फाइनेंस प्लान की सुविधा भी सेलर की तरफ से दी जा रही है।

दूसरी सस्ती डील को OLX वेबसाइट से लिया जा सकता है, जहां Maruti Ertiga का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस कार की ओनरशिप फर्स्ट है और यह दिल्ली रजिस्टर्ड है। कार की कीमत 5.10 लाख रुपये रखी गई है, जिसके साथ कोई दूसरा ऑफर नहीं दिया जाएगा।

आखिरी सस्ती डील MARUTI SUZUKI TRUE VALUE वेबसाइट पर मौजूद है, जहां 2016 मॉडल Maruti Ertiga ओनरशिप फर्स्ट है और इसका रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश के नोएडा का है।

इस की कीमत 5.20 लाख रुपये रखी गई है, जिसके साथ छह महीने की इंजन वारंटी और फाइनेंस प्लान की सुविधा दी जा रही है।

जरूरी बातें ?

Maruti Ertiga पर मिलने वाले इन ऑफर्स को अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिया गया है, जो Second Hand कारों को खरीदने, बेचने और उनकी लिस्टिंग का काम करती हैं।

इसलिए किसी भी Second Hand कार को खरीदने से पहले उसके पेपर, इंजन, कंडीशन आदि की जांच अच्छी तरह कर लें वरना आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। इसमे हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *