7 हजार रुपये से भी कम कीमत में घर ले आए बजाज की 90kmpl माइलेज वाली ये बाइक….

Bajaj CT100

Bajaj CT100 : आज हम बात करने जा रहे है Bajaj की CT100 बाइक के बारे में जो अपनी कंपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। इसको बाइक को खरीदने के लिए आपको 51,802 रुपये से लेकर 52,832 रुपये तक खर्च करने होंगे।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

अगर आपके पास एक साथ देने के इतने पैसे नहीं है तो आज हम बताने जा रहे हैं इस बाइक को महज 7 हजार से भी कम रुपये की डाउन पेमेंट पर घर लाने का प्लान। आइए जाने पहले इस बाइक की माइलेज (Mileage) से लेकर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल ….

Bajaj CT100 बाइक अपनी कीमत और फीचर्स के चलते खासी पसंद की जाती है। कंपनी ने इसके दो वेरिएंट बाजार में लॉन्च किए हैं।

Bajaj CT100

इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 102 CC का इंजन जो एयरकूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 7.9 पीएस की पावर और 8.34 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंज के साथ 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

Bajaj CT100 की माइलेज (Mileage) को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 89.5 KM प्रति Liter का माइलेज (Mileage) देती है। यह माइलेज (Mileage) ARAI प्रमाणित है।

इस बाइक की पूरी डिटेल जानने के बाद अब जान लीजिए इसे आसान डाउन पेमेंट पर घर ले जाने का पूरा प्लान।

Bajaj CT100

अगर आप इस बाइक का ईएस अलॉय वेरिएंट खरीदते हैं तो कंपनी से संबंधित बैंक इस बाइक पर 54,405 रुपये का लोन देगा। जिसपर आपको न्यूनतम डाउन पेमेंट चुकानी होगी जो 6,045 रुपये बनेगी।

इस डाउने पेमेंट के बाद आपको हर महीने 1,953 रुपये की EMI चुकानी होगी। इस बाइक पर दिए जा रहे लोन की अवधि 36 महीने होगी और लोन राशि पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

सूचना : इस बाइक पर मिलने वाले लोन की राशि, डाउन पेमेंट, EMI और ब्याज की दरें आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करते हैं।

जिसमें किसी भी प्रकार की नेगेटिव रिपोर्ट होने पर बैंक, लोन की राशि सहित, डाउन पेमेंट EMI और ब्याज दरों में परिवर्तन कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *