शानदार अंदाज में लॉन्च हुई Hero Glamour, जाने कीमत और फीचर्स अभी

Hero Glamour

भारतीय बाजार में Hero की बाइक्स हमेशा से ही शानदार रही हैं, और इसके लिए लोगों में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। बजट फ्रेंडली बाइक्स बनाने में Hero की कंपनी हमेशा से ही आगे रही है। खासकर, Splendor और Glamour जैसी बाइक्स देशभर में लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए Hero ने हाल ही में अपनी पॉपुलर बाइक Glamour का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है। इस बाइक की कीमत भी बजट फ्रेंडली है और यह बाइक कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स और बेहतरीन लुक के साथ आती है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

Hero Glamour की कीमत और कलर ऑप्शन की बात करें तो नई Hero Glamour को ब्लैक मेटैलिक सिल्वर कलर में लॉन्च किया गया है, जो पहले के मुकाबले काफी आकर्षक और शानदार दिखती है। इस नए वेरिएंट में ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 83,598 रुपये (एक्स-शोरूम) है, जबकि डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 87,598 रुपये (एक्स-शोरूम) है। इसके अलावा हीरो ग्लैमर का डिज़ाइन और अन्य फीचर्स पिछले मॉडल जैसे ही हैं, लेकिन नए कलर ऑप्शन ने इस बाइक को और भी आकर्षक बना दिया है।

 

हीरो ग्लैमर 2024 का इंजन और परफॉर्मेंस

हीरो ग्लैमर 2024 के इंजन और परफॉर्मेंस की बात करें तो हीरो ग्लैमर 2024 में 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 10.72 बीएचपी की अधिकतम पावर और 10.6 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है, जो इस बाइक को ड्राइव करने में शानदार और स्मूथ बनाता है। माइलेज के मामले में भी यह बाइक शानदार है, क्योंकि इस बाइक का माइलेज 55 किलोमीटर प्रति लीटर है।

 

हीरो ग्लैमर 2024 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो हीरो ग्लैमर 2024 में आपको कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे और खास बनाते हैं। इस शानदार बाइक में आपको एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन स्क्रीन, स्मार्टफोन चार्जिंग पोर्ट, आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम और हजार्ड लाइट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कलर ऑप्शन की बात करें तो नए ब्लैक मेटैलिक सिल्वर कलर के अलावा आप इसे कैंडी ब्लेजिंग रेड, टेक्नो ब्लू-ब्लैक और स्पोर्ट्स रेड-ब्लैक कलर में भी खरीद सकते हैं।

 

हीरो ग्लैमर 2024 का फ्यूल टैंक और टायर

हीरो ग्लैमर 2024 में 10 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है, जो लंबी राइड के लिए काफी बढ़िया है। इसके अलावा इस शानदार बाइक में 18 इंच के व्हील दिए गए हैं, जिसमें आगे की तरफ 80/100-18 साइज के टायर और पीछे की तरफ 100/80-18 साइज के टायर दिए गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *