Hyundai Exter: सिर्फ 2.50 लाख में आपको मिलेगी नई Hyundai Exter कार, फीचर्स और कीमत दोनों होंगे कमाल

Hyundai Exter: भारत में युवाओं को आकर्षित करने के लिए हुंडई ने पिछले साल हुंडई एक्सटर को लॉन्च किया था। इस कार ने भारत में लॉन्च होते ही धूम मचा दी थी। महज 12 महीने में इस एसयूवी की एक लाख यूनिट बिक चुकी हैं। अगर आप भी इस गाड़ी का बेस वेरिएंट EX खरीदने का प्लान कर रहे हैं। इसके लिए आपको सिर्फ दो लाख रुपये का डाउनपेमेंट करना होगा। तो आइए जानते हैं हर महीने कितनी EMI देनी होगी, इसकी पूरी जानकारी आपको यहां मिलेगी।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

कीमत

हुंडई एक्सटर एसयूवी के बेस वेरिएंट EX की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 6.13 लाख रुपये है। दिल्ली में इस एसयूवी को खरीदने पर करीब 54 हजार रुपये आरटीओ, 27 हजार रुपये इंश्योरेंस, स्मार्ट कार्ड, एमसीडी चार्ज और फास्टैग के दो हजार रुपये जोड़कर ऑन-रोड कीमत करीब 6.95 लाख रुपये हो जाती है।

 

फाइनेंस

अगर आप इस एसयूवी का बेस वेरिएंट EX खरीदते हैं तो बैंक इसे एक्स-शोरूम कीमत पर ही फाइनेंस करेगा। 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट के बाद आपको बैंक से करीब 4.95 लाख रुपये फाइनेंस करवाने होंगे। अगर आप बैंक से 8.7% की ब्याज दर पर सात साल के लिए 4.95 लाख रुपये का लोन लेते हैं तो आपको हर महीने 7889 रुपये की EMI देनी होगी।

अगर आप बैंक से 8.7% की ब्याज दर पर सात साल के लिए 4.95 लाख रुपये का कार लोन लेते हैं तो आपको सात साल तक 7889 रुपये की EMI देनी होगी। इस दौरान आपको कुल 1.67 लाख रुपये ब्याज के तौर पर चुकाने होंगे। यानी एक्स-शोरूम, ऑन-रोड और ब्याज मिलाकर आपकी कार की कीमत करीब 8.62 लाख रुपये होगी।

 

फीचर्स

हुंडई एक्सटर एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 एयरबैग, बॉडी कलर बंपर, EBD के साथ ABS, कीलेस एंट्री, फ्रंट पावर विंडो, सीटों के लिए 3-पॉइंट सीट बेल्ट, एडजस्टेबल रियर हेडरेस्ट, ड्राइवर सीट हाइट एडजस्टेबल, सीट बेल्ट रिमाइंडर, LED टेल-लैंप, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, 4.2 इंच MID के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कई क्षेत्रीय भाषाएं, मैनुअल AC, रियर पार्किंग सेंसर, क्रूज कंट्रोल, इंफोटेनमेंट सिस्टम में मल्टी-लैंग्वेज UI सपोर्ट (10 क्षेत्रीय और 2 अंतरराष्ट्रीय भाषाएं) नेचर साउंड में 7 एकॉस्टिक प्रोफाइल जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं

 

अगर आप एक किफायती और बेहतरीन एसयूवी की तलाश में हैं तो हुंडई एक्सटर का बेस वेरिएंट EX एक बेहतरीन विकल्प है। इसकी कीमत, EMI और फीचर्स को ध्यान में रखते हुए यह कार आपके लिए एक बेहतरीन डील साबित हो सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *