Kia Carens Facelift: कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है ये शानदार कार, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Kia Carens Facelift: दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी Kia Carens को 7-सीटर मिनीवैन के तौर पर बाजार में उतारा गया है। कंपनी जल्द ही Kia Carens फेसलिफ्ट को भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। प्री-लॉन्च टेस्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। जहां इसके कई फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है। इसमें किस तरह के फीचर्स मिल सकते हैं? हम आपको इस खबर में बताते हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

Kia Carens फेसलिफ्ट को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया। 7-सीटर मिनीवैन सेगमेंट में Kia की Carens फेसलिफ्ट को एक बार फिर टेस्ट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके नए वर्जन में कई बेहतरीन फीचर्स हो सकते हैं।

 

Kia Carens फेसलिफ्ट:

बेहतरीन फीचर्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसमें रीडिजाइन की गई हेडलाइट्स, कनेक्टेड लाइट बार और इसके फ्रंट और रियर प्रोफाइल में बदलाव होंगे। मिनीवैन का साइड प्रोफाइल अपरिवर्तित रहेगा। इसके फ्रंट बंपर में मौजूदा वर्जन के मुकाबले बड़े एयर वेंट होंगे। पीछे की तरफ कनेक्टेड LED लाइट्स दी जा सकती हैं। जो Sonet और Seltos से प्रेरणा लेंगी। मिनीवैन में मौजूदा वर्जन जैसी ही कई खूबियां होंगी। लेकिन सीट कवर और डिजाइन में मामूली बदलाव हो सकते हैं। इनके साथ ही इसमें पैनोरमिक रूफ और ADAS के साथ 360 डिग्री कैमरा भी दिया जा सकता है।

 

Kia Carens Facelift: इंजन में कितनी ताकत होगी?

बताया जा रहा है कि कंपनी इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं करेगी। मौजूदा वेरिएंट की तरह ही इसे 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन और सिर्फ टर्बो गैसोलीन इंजन के साथ पेश किया जाएगा। इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7-स्पीड IMT, DCT के साथ जोड़ा जा सकता है।

 

 

Kia Carens Facelift:

कब रिलीज होगी?

कंपनी फिलहाल इस मिनीवैन के नए वर्जन की टेस्टिंग कर रही है। इसके अलावा Kia ने इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद है कि इसे अगले साल भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा।

Kia Carens Facelift: 7-सीटर MPV
KIA Carens को भारतीय बाजार में किफायती 7-सीटर MPV के तौर पर पेश किया गया है। कंपनी की यह एमपीवी सीधे तौर पर मारुति अर्टिगा और टोयोटा रोमियो को टक्कर देती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *