Mahindra Thar Roxx के बाद ला रही है Thar Electric, जाने इसके फीचर्स और कीमत

Mahindra Thar Roxx के बाद ला रही है Thar Electric, जाने इसके फीचर्स और कीमत

Electric Thar : Mahindra Thar Electric की शुरुआत के साथ भारतीय Suv बाजार में क्रांति लाने के लिए तैयार है, Mahindra Thar Electric तगड़ी सुविधाओं से लैस होगी, जिसे आधुनिक ड्राइवर की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। वाहन में एक नया डिज़ाइन होगा, जो एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल स्पीडोमीटर और एक व्यापक उपकरण क्लस्टर से सुसज्जित होगा।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सुरक्षा सुविधाओं में एयरबैग, एक एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, डिस्क ब्रेक, एक 360-डिग्री कैमरा और एक पैनोरमिक सनरूफ शामिल होंगे, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि Thar Electric जितना स्टाइलिश है उतना ही सुरक्षित भी है।

Mahindra Thar Electric का एक असाधारण पहलू इसकी प्रभावशाली रेंज है। एक मजबूत 60kWh बैटरी पैक द्वारा संचालित, Suv एक पूर्ण चार्ज पर उल्लेखनीय 500KM रेंज प्रदान करेगी। इसके अतिरिक्त, फास्ट-चार्जिंग क्षमता ड्राइवरों को तुरंत रिचार्ज करने और सड़क पर वापस जाने की अनुमति देगी।

शक्तिशाली Electric मोटर यह सुनिश्चित करती है कि Thar Electric एक रोमांचक ड्राइविंग अनुभव प्रदान करेगा, जिससे यह उन लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प बन जाएगा जो प्रदर्शन को स्थिरता के साथ जोड़ना चाहते हैं।

हालाँकि Mahindra ने अभी तक लॉन्च की तारीख पर आधिकारिक विवरण नहीं दिया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि Thar Electric 2026 की शुरुआत में बाजार में आ सकती है। कीमत के लिए, Mahindra Thar Electric की कीमत ₹20 लाख से ₹25 लाख के बीच होने की उम्मीद है, जिससे यह प्रीमियम Suv सेगमेंट में एक प्रतिस्पर्धी विकल्प है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *