महिंद्रा की नई Bolero ने उड़ाये Tata के होश, गाड़ी में दे दिए ऐसे एडवांस फीचर्स

महिंद्रा की नई Bolero ने उड़ाये Tata के होश, गाड़ी में दे दिए ऐसे एडवांस फीचर्स

नई जनरेशन Mahindra Bolero का Design पुराना जेनरेशन का तुलना से बिल्कुल अलग होने वाला है। इसमें सामने की तरफ नया Design किया गया है सिक्स स्टॉल ग्रिल के साथ नई एलइडी सैटेलाइट सेटअप और एक क्लिक एलइडी डीआरएल सेटअप के साथ नया फोग लाइट सेटअप मिलने वाला है। वही साइट प्रोफाइल में नए व्हील आर्च के साथ डायमंड कट एलॉय व्हील्स और रूफ रेल्स भी मिलने वाला है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

पीछे की तरफ इसमें नया Led टैल लाइट यूनिट के साथ संशोधित बंपर और स्पॉयलर के साथ वॉशर की सुविधा मिलने वाली है। Mahindra Bolero फेसलिफ्ट के रोड उपस्थित पुराने जनरेशन की तुलना से काफी ज्यादा एडवांस और बोल्ड होने वाला है। इसे भारतीय बाजार में काफी ज्यादा पसंद किया जाने वाला है।

सिर्फ बाहरी परिवर्तन ही नहीं इसका केबिन में भी हमें नया Design किया गया सेंट्रल कंट्रोल के साथ डशबोर्ड लेआउट और Mahindra की नई लोगों वाली स्टेरिंग व्हील मिलने वाली है। अंदर की तरफ नया Design किया गया AC वेंट्स के साथ नई लेदर सीट और कई स्थानों पर सॉफ्ट टच की सुविधा के साथ इसे और अधिक प्रीमियम बनाए जाने वाला है।

इसमें बड़ी टचस्क्रीन इन्फोटामेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलने वाली है। अन्य हाईलाइट में इसे ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, आगे और पीछे की यात्रियों के लिए AC कंट्रोल्स, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ हवादार सेट, इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, प्रीमियम साउंड सिस्टम और एंबिएंट राइटिंग मिलने वाला है।

सुरक्षा सुविधा में इसे 6 एयरबैग स्टैंडर्ड तौर पर और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल के साथ टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा, ABS के साथ EBD मिलने वाला है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लेवल दो ADAS तकनीकी के साथ में भारतीय बाजार में संचालित किया जा सकता है।

आगामी नई जनरेशन Mahindra Bolero की कीमत भारतीय बाजार में करीबन 15 लाख रुपये एक शोरूम के साथ शुरू होने की उम्मीद है। जबकि इसे भारतीय बाजार में 2026 के मध्य में लॉन्च किए जाने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *