Maruti Car: कम कीमत और अच्छे खास फिचर्स में लांच हुई मारुति की ये कार! जानें कीमत और फीचर्स

Maruti Car: मारुति सुजुकी समय-समय पर नई और अपडेटेड कारें लॉन्च करके भारतीय बाजार में अपनी पकड़ बनाए रखती है। ऐसे में एक बार फिर मिडिल क्लास फैमिली के लिए एक बेहतरीन कार का नया वेरिएंट लॉन्च किया गया है। इस बार कंपनी ने अपनी पॉपुलर कार मारुति इग्निस का नया और किफायती वेरिएंट मारुति सुजुकी इग्निस रेडिएंस एडिशन लॉन्च किया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

यह नया एडिशन न सिर्फ कीमत में किफायती है बल्कि इसमें कई प्रीमियम फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। मारुति सुजुकी इग्निस रेडिएंस एडिशन की डिटेल्स इस नए एडिशन में कंपनी ने कुछ छोटे-मोटे बदलाव किए हैं। इस एडिशन में आपको नया एक्सटीरियर और इंटीरियर देखने को मिलता है, लेकिन कंपनी ने इसके डिजाइन और इंजन में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया है।

 

यह कार खास तौर पर उन लोगों के लिए है जो कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स का मजा लेना चाहते हैं। मारुति सुजुकी इग्निस रेडिएंस एडिशन का इंजन इस नए वेरिएंट कार के इंजन की बात करें तो इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है। यह इंजन 83 पीएस की मैक्सिमम पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार को 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही इसमें 20.89 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी दिया गया है।

 

मारुति सुजुकी इग्निस रेडिएंस एडिशन का लुक और डिजाइन

इस नए वेरिएंट कार के लुक और डिजाइन की बात करें तो मारुति सुजुकी इग्निस रेडिएंस एडिशन में नया एक्सटीरियर और इंटीरियर डिजाइन दिया गया है। यह कार 7 मोनोटोन और 3 डुअल-टोन पेंट स्कीम के साथ आती है। इसका आकर्षक लुक और बेहतरीन फिनिश इसे और भी खास बनाता है।

 

 

मारुति सुजुकी इग्निस रेडिएंस एडिशन की कीमत

इस नई कार की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत रेगुलर इग्निस से 35 हजार रुपये कम रखी गई है। जहां रेगुलर इग्निस 5.84 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर बाजार में आती है, वहीं इस नए एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 5.49 लाख रुपये रखी गई है। यह किफायती कीमत इसे और भी आकर्षक बनाती है।

 

 

मारुति इग्निस रेडिएंस एडिशन को नए वेरिएंट में लॉन्च होने के बाद से ही लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसकी किफायती कीमत और प्रीमियम फीचर्स ने लोगों का दिल जीत लिया है। यह देखना अभी बाकी है कि बाजार में यह किस तरह की कारों से प्रतिस्पर्धा करती है और कितनी सफल होती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *