KTM का सुपडा साफ करने आई यामहा की नई R15, फिचर्स से हैं लोडेड

Yamaha R15 New Bike: नमस्कार दोस्तों, आज के इस आर्टिकल में आप सभी दर्शकों का स्वागत है, दोस्तों आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आप सभी दर्शकों को बताएंगे, अगर आप सभी इस R15 बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह परफॉरमेंस के मामले में काफी दमदार है, आजकल कंपनी की इस बाइक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है क्योंकि यह बाइक नई-नई लॉन्च हुई थी और कई खूबियों के साथ इसका नाम यामाहा R15 V4 नई बाइक रखा गया हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

दोस्तों अगर आप सभी यामाहा R15 V4 नई बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस बाइक में बेहद जबरदस्त और एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स जोड़े गए हैं, इसके साथ ही हम आपको परफॉरमेंस और इसकी माइलेज के बारे में भी बताएंगे और इस आर्टिकल के अंत में हम आपको इस बाइक की कीमत के बारे में भी बताएंगे कि आप इसे कैसे और कितने रुपए में खरीद सकते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं और जानते हैं इसके बारे में।

Yamaha R15 V4 Bike फीचर्स

अगर हम यामाहा R15 V4 नई बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई नए और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं, जो इस बाइक को काफी प्रीमियम लुक देते हैं। इस बाइक में आपको मोबाइल कनेक्टिविटी, LCD डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रैक्शन कंट्रोल, डुअल चैनल ABS जैसे कई फीचर्स मिलेंगे, जो इस बाइक को काफी स्पोर्टी लुक देते हैं।

Yamaha R15 V4 Bike का माइलेज

यामाहा R15 V4 नई बाइक यामाहा कंपनी की इस बाइक में मौजूद इंजन आपको हाई परफॉरमेंस के साथ बढ़िया माइलेज देता है। इस बाइक की फ्यूल कैपेसिटी 11 लीटर रखी गई है, जिससे अगर आप इस बाइक में 1 लीटर पेट्रोल डालते हैं, तो आपको 1 लीटर पेट्रोल में शहर में 55 किलोमीटर का माइलेज मिल सकता है और यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में हाईवे पर 60 किलोमीटर का माइलेज दे सकती है। इस बाइक का माइलेज 60 किलोमीटर है।

Yamaha R15 V4 Bike का इंजन

यामाहा R15 V4 नई बाइक यामाहा कंपनी की इस बाइक में आपको हाई परफॉरमेंस के लिए 155 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन फोर स्ट्रोक वाल्व लिक्विड कूल 6 गियर बॉक्स और सेल्फ स्टार्ट वेट मल्टीपल डिस्क क्लच के साथ आता है जो 10000 आरपीएम पर 18.4 पीएस पावर और 7500 आरपीएम पर 14.2 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने में सफल है।

Yamaha R15 V4 Bike की कीमत

यामाहा R15 V4 नई बाइक की कीमत की बात करें तो यह बाइक पांच वेरिएंट में उपलब्ध है और इन पांचों वेरिएंट की कीमत अलग-अलग रखी गई है। इस बाइक के पहले वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत ₹2 लाख 12000 से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट की शुरुआती ऑन-रोड कीमत ₹20000 से शुरू होती है।

Avi Dulgach

My Name is Avi Dulgach and I have more than 7 Years experience in Digital Media. I have worked website - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co, Sarkarinetwork.info, Haryanafamousfood.org, Naikhabar.in, Livebharatupdate.com, todaybreaking.in, Newzrajasthan.com, Timesbull.com, Todaysamachar.in, Jilekinews.com, Subhashyadav.org and some more websites.

View all posts by Avi Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *