Royal Enfield 650 Bobber: ये बाइक है भारत की सबसे ज्यादा पॉवरफुल! इसमें है हाथी जैसी ताकत

Royal Enfield 650 Bobber: नमस्कार दोस्तों, आज के इस आर्टिकल में आप सभी दर्शकों का स्वागत है दोस्तों, आज किस आर्टिकल के माध्यम से हम सभी दर्शकों को बताएंगे कि आज के समय में रॉयल एनफील्ड इतनी तेजी से छाई हुई है कि लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड अपनी एक से एक नई सफल बाइक लॉन्च कर रही है इसी तरह एक और बाइक दमदार को फिर से भारत में लॉन्च किया गया है जिसमें आपको 648 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलता है। 

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि यह रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली सबसे दमदार बाइक है और इस बाइक का इंजन काफी जबरदस्त है तो आज हम आपसे इस बाइक के फीचर्स और माइलेज के बारे में बात करेंगे अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की गाड़ियों के शौकीन हैं तो यह गाड़ी आपके लिए काफी जबरदस्त विकल्प होने वाली है तो चलिए जानते हैं इससे जुड़ी सारी जानकारी। रॉयल एनफील्ड 650 बॉबर के फीचर्स

 

 

अगर हम इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल इंवेस्टमेंट क्लस्टर और इस बाइक के फ्रंट और बैक में हमें LED हेडलैंप देखने को मिलते हैं जो इस बाइक को काफी दमदार लुक देते हैं। इस बाइक का वजन भी काफी ज्यादा है, इस बाइक को कंट्रोल करने में मदद करने के लिए हमें इसमें डायमंड कट टेल व्हील दिए गए हैं और कंपनी ने इस बाइक के रियर और फ्रंट टायर के अंदर डिस्क ब्रेक दिए हैं।

 

 

रॉयल एनफील्ड 650 बॉबर का पावरफुल इंजन

रॉयल एनफील्ड खरीदने से पहले आपको यह जानना जरूरी है कि इस बाइक के अंदर इसका इंजन कितना पावरफुल है तो आपको बता दें कि इस रॉयल एनफील्ड बुलेट की तरह इसमें भी पावरफुल इंजन दिया गया है और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक का इंजन 648 cc का है जो इस बाइक को 47 BHP की मैक्सिमम पावर और 50 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

 

रॉयल एनफील्ड 650 बॉबर की कीमत

कीमत की बात करें तो रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली बाइक की कीमत रॉयल एनफील्ड बुलेट से थोड़ी ज्यादा है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको करीब ₹200000 खर्च करने होंगे। हालांकि कंपनी ने अभी तक बाइक की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। एक अनुमान लगाया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *