Tata Safari Car: टाटा सफारी कार में है कमाल के फीचर्स, आकर्षक लुक है सबसे खास

Tata Safari Car: आज के आधुनिक युग में फोर व्हीलर सेगमेंट के साथ-साथ अपडेटेड वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है। लोगों को लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक हो गया है। अगर आप भी साल 2024 में मॉडर्न स्पेसिफिकेशन्स और बेहतरीन फीचर्स वाली नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन आपका बजट आपको रोक रहा है, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको इस लेख में टाटा की बेहतरीन और बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाली कार के बारे में जानकारी देंगे। जो कीमत और फीचर्स के मामले में आपके लिए बेस्ट रहेगी।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

 

टाटा सफारी के फीचर्स
टाटा की इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला 12 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इल्यूमिनेटेड, नेविगेशन सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जर, रिवाइज्ड सेंटर कंसोल, टेरेन रिस्पॉन्स सिस्टम, वेंटिलेटेड, पावर्ड फ्रंट सीटें, 360 डिग्री सराउंड कैमरा और पैनोरमिक सनरूफ दिया गया है।

 

 

टाटा सफारी का इंजन
टाटा की इस कार के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस कार की इंजन क्षमता को बेहतर बनाने के लिए 2 लीटर का डीजल इंजन इस्तेमाल किया है। इस इंजन के साथ टाटा की यह कार माइलेज और परफॉरमेंस में भी काफी बेहतर है। इस टाटा कार में 6-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन देखने को मिलता है।

 

 

टाटा सफारी की कीमत
टाटा की इस कार की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह कार काफी बेहतर होने वाली है। टाटा कंपनी ने इस कार को अलग-अलग वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। टाटा की यह कार 16.19 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत के साथ आती है। वहीं, टाटा सफारी के टॉप वेरिएंट की कीमत 22.49 लाख रुपये तक बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *