TATA की इस 28 km माइलेज वाली कार पर मिल रहा है ₹85000 का डिस्काउंट, देखें इसके खास फीचर्स

TATA की इस 28 km माइलेज वाली कार पर मिल रहा है ₹85000 का डिस्काउंट, देखें इसके खास फीचर्स

TATA Cars : अगले कुछ दिनों में नई सेडान Car खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, देसी दिग्गज Car निर्माता कंपनी TATA Moters अपनी पॉपुलर सेडान Tigor पर सितंबर, 2024 के दौरान बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

न्यूज वेबसाइट ऑटोCar इंडिया में छपी खबर के अनुसार, सितंबर महीने के दौरान मॉडल ईयर 2024 TATA Tigor पर अधिकतम 55,000 रुपये जबकि मॉडल ईयर 2023 पर एडिशनल 30,000 रुपये कैश डिस्काउंट यानी 85,000 रुपये तक की छूट मिल रही है।

ग्राहक डिस्काउंट की अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। मार्केट में TATA Tigor का मुकाबला हुंडई ऑरा, मारुति सुजुकी डिजायर, होंडा अमेज, होंडा सिटी और हुंडई वरना जैसी कारों से होता है। आइए जानते हैं TATA Tigor के फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में विस्तार से।

बता दें कि फीचर्स के तौर पर Car के इंटीरियर में 7.0-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल Carप्ले कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो हैडलाइट्स, रेन सेंसिंग वाइपर और ऑटो एसी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा, सेफ्टी के लिए Car में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ रियर पार्किंग सेंसर जी मौजूद हैं।

TATA Tigor का मार्केट में मुकाबला मारुति सुजुकी डिजायर, हुंडई ऑरा और होंडा अमेज से होता है। बता दें कि भारतीय मार्केट में TATA Tigor की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.30 लाख रुपये से लेकर 9.55 लाख रुपये तक जाती है।

दूसरी ओर अगर पावरट्रेन की बात करें तो TATA Tigor में 1.2-लीटर का पेट्रोल Engine दिया गया है जो 86bhp की अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। Car के Engine को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

दूसरी ओर Car में CNG पावरट्रेन का भी ऑप्शन मिलता है जो 73.5bhp की अधिकतम पावर और 95Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। बता दें कि कंपनी TATA Tigor के पैट्रोल मैनुअल वेरिएंट में 19.28 kmpl, पैट्रोल ऑटोमेटिक वेरिएंट में 19.60 kmpl, CNG मैनुअल वेरिएंट में 26.40 kmpl जबकि CNG ऑटोमेटिक वेरिएंट में 28.06 kmpl Mileage देने का दावा करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *