Nissan Magnite SUV: मारुति की मार्किट डाउन की आया गई टाटा की ये गजब कार! जानें कीमत और फीचर्स

Nissan Magnite SUV:

Nissan Magnite SUV: पंच की नैया डुबाने के लिए निसान मैग्नाइट एसयूवी कार को पेश किया गया। आज के समय में ऑटोमोबाइल सेक्टर मार्केट के अंदर फोर व्हीलर सेगमेंट में टाटा पंच और हुंडई जैसी गाड़ियों को टक्कर देने के लिए मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी निसान मैग्नाइट मार्केट में काफी तेजी के साथ लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही है। इस कार में 20 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज के साथ फीचर्स और बेहतरीन इंजन भी दिया जाएगा।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

निसान मैग्नाइट नई एसयूवी कार के फीचर्स

अगर फीचर्स की बात करें तो निसान मैग्नाइट कार में आपको वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट के साथ 8 इंच का टचस्क्रीन डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360 डिग्री व्यू कैमरा, पडल लैंप, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, जेबीएल का जबरदस्त साउंड सिस्टम, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

निसान मैग्नाइट नई एसयूवी कार का इंजन

अगर निसान मैग्नाइट एसयूवी कार के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1 लीटर टर्बो मैनुअल पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इस कार में आपको बेहतरीन माइलेज भी मिलेगा। अगर आप शानदार माइलेज वाली नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको 20 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जाएगा।
निसान मैग्नाइट नई एसयूवी कार के फीचर्स

निसान मैग्नाइट नई एसयूवी कार की कीमत

अगर निसान मैग्नाइट एसयूवी कार की कीमत की बात करें तो बाजार में यह कार महज ₹600000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ आती है। पंच की नैया डुबाने के लिए लॉन्च हुई निसान मैग्नाइट एसयूवी कार और

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *