Sports Bike : 1.5 लाख रुपये वाली ये बाइक मात्र 30000 रुपये में, जल्दी जाने पूरी Detail

Second Hand Bajaj Pulsar NS 200

भारत में Sports Bike को पसंद करने वाले ज्यादातर कॉलेज स्टूडेंट्स होते है। इसी लोकप्रियता को देखते हुए Bajaj ऑटो से लेकर टीवीएस मोटर्स तक तमाम कंपनियों ने कम बजट से लेकर प्रीमियम Sports Bike तक लॉन्च की हुई हैं, जिनकी कीमत 1 लाख रुपये से शुरू होकर 15 लाख रुपये से भी उपर तक जाती है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

अगर आपके पास भी Sports Bike खरीदने के लिए इतना बजट नहीं है, तो यहां जाने 1.5 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत वाली Bajaj Pulsar NS 200 के सेकंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाली डील्स की डिटेल, जिसमें ये Bike आपको आधी से भी कम कीमत पर मिल सकती है।

Second Hand Bajaj Pulsar NS 200 पर मिलने वाली पहली सस्ती डील OLX वेबसाइट पर मौजूद है। यहां इस Sports Bike का 2013 मॉडल बिक्री के लिए रखा गया है, जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। इस Bike की कीमत 30 हजार रुपये रखी गई है।

दूसरी सस्ती डील DROOM वेबसाइट से ली जा सकती है, जहां NS 200 का 2014 मॉडल बिक्री के लिए रखा गया है, जिसका रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश के नोएडा का है।

Bike के लिए 35 हजार रुपये कीमत तय की गई है और इसके साथ सेलर की तरफ से फाइनेंस प्लान का ऑफर भी दिया जा रहा है।

तीसरी सस्ती डील QUIKR पर मिल रही है। इस वेबसाइट पर Bike का 2015 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है, जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। Bike की कीमत 50 हजार रुपये रखी गई है, जिसके साथ ग्राहक को फाइनेंस प्लान का ऑफर भी मिल जाएगा।

जरूरी बात

Bajaj Pulsar NS 200 पर मिलने वाले इन ऑफर्स को अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिया गया है, जो गाड़ियों को खरीदने, बेचने और उनकी लिस्टिंग करने का काम करती हैं। इसलिए किसी भी सेकंड हैंड Bike को खरीदने से पहले उसके पेपर्स, कंडीशन, इंजन आदि की जांच करनी जरूरी है, वरना डील होने के बाद नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *