Triumph Daytona 660 हुई लॉन्च, इसके ये खास फीचर्स जानकर चौंक जाएंगे आप

Triumph Daytona 660: ट्रायम्फ डेटोना 660 लॉन्च हुई और इसके फीचर्स जानकर चौंक जाएंगे

Triumph Daytona 660: अगर आप भी स्पोर्ट्स बाइक के दीवाने हैं और आपको रेडिंग और ट्रैकिंग का शौक है तो आज की खबर आपके लिए है। ट्रायम्फ डेटोना 660 को कंपनी ने भारत में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि यह एक महंगी बाइक है, इसकी कीमत 9 लाख 72 हजार 450 रुपये रखी गई है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आज की खबर में हम आपको इस बाइक में मिलने वाले डिटेल्ड फीचर्स की जानकारी देने जा रहे हैं। वहीं, कंपनी ने इसके लिए एक महीने पहले बुकिंग भी शुरू कर दी थी।

ट्रायम्फ डेटोना 660 बाइक लॉन्च

डेटोना 660 को कंपनी ने जनवरी 2024 में ग्लोबल मार्केट में उतारा था, उसके बाद ही इसे भारत में लॉन्च किया जा रहा है। डेटोना 660 बाजार में मौजूद निंजा 650 और दूसरी बाइक्स को कड़ी टक्कर देने वाली है।

डेटोना 660 में मिलने वाले इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 660 सीसी इनलाइन और तीन सिलेंडर यूनिट का इंजन दिया है, जो लिक्विड-कूल्ड है। इंजन को स्लिप और असिस्ट के लिए सिक्स-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

जानकारी देते हुए बताया गया कि 3 पॉट मोटर 11250 आरपीएम पर 94 बीएचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम है। दिखने में भी यह बाइक शानदार होने वाली है।

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको MY ट्रायम्फ कनेक्टिविटी मिलने वाली है। इसके साथ ही आपको TET डिस्प्ले भी मिलेगा। आउट ऑफ द बॉक्स बाइक मिशेलिन सपोर्ट सिक्स टायर सपोर्ट के साथ आने वाली है। इसे कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा रहा है।

इसकी शुरुआती कीमत भी 9 लाख 72 हजार 450 रुपये से शुरू होती है। कंपनी की तरफ से सर्विस के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि आपको 1600 किलोमीटर या 12 महीने के अंतराल पर सर्विस करानी होगी, जो भी पहले हो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *