Honda Stylo 160: होंडा स्टाइलो 160 एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें शक्तिशाली बैटरी और स्टाइलिश लुक

Honda Stylo 160

Honda Stylo 160: बाइक, स्कूटर और कार बनाने वाली कंपनी होंडा बहुत जल्द देश में एक और नया और शानदार स्कूटर पेश करने की योजना बना रही है। इस नए स्टाइलिश और आधुनिक स्कूटर का नाम होंडा स्टाइलो 160 रखा गया है, यह स्कूटर ग्राहकों को बहुत ही बेहतरीन इंजन और फीचर्स देने वाला है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इसका इंजन बहुत ही दमदार है

होंडा स्टाइलो 160 में आपको 156.9cc का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलने वाला है, यह बहुत ही बेहतरीन इंजन होगा जो 15.4PS की पावर और 13.8Nm का टॉर्क देने वाला है। परफॉरमेंस के लिए इसमें आपको CVT ट्रांसमिशन मिलने वाला है। स्कूटर में आपको टेलिस्कोपिक फोर्क और सिंगल शॉक एब्जॉर्बर मिलेगा।

होंडा स्टाइलो 160 में आपको फुल-एलईडी लाइटिंग सेटअप मिलता है जो फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से जुड़ा होगा जिसमें राइडर को स्पीड, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, ट्रिपमीटर और अन्य टेल-टेल लाइट्स की जानकारी दिखाई देगी। स्कूटर में आपको कीलेस ऑपरेशन और USB चार्जिंग पोर्ट भी मिलेगा।

ABS सुविधा के साथ

होंडा स्टाइलो 160 में आपको डुअल-चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) और CBS (कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) का सपोर्ट मिलेगा जो इसे सुरक्षित बनाएगा। स्कूटर में डिस्क ब्रेक मिलेंगे। स्कूटर को अभी सिर्फ इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है जहां इसकी कीमत 1.50 लाख रुपये है। भारत में इसके लॉन्च के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है लेकिन इसे 2024 के अंत तक लाया जा सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *