iPhone 15 खरीदने वालों के लिए जरूरी खबर! मिल रही है 30 हजार तक की छूट

weather update

अगर आप भी इन दिनों iPhone खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज की खबर आपके लिए बेहद खास होने वाली है। आपको बता दें कि इस समय iPhone पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप 40 हजार से 50 हजार की कीमत में नया iPhone खरीद सकते हैं। यह सुनकर आपको भी यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन यह सच है। आज हम आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

iPhone 15 पर मिल रही है शानदार डील

स्पेशल डिस्काउंट का फायदा उठाने के लिए आप Apple के प्रीमियम ऑथराइज्ड स्टोर India iStore पर जा सकते हैं। अगर आप एक शर्त पूरी करते हैं तो आप iPhone 15 को आधी कीमत पर अपने घर ला सकते हैं। India iStore पर आपको डील का फायदा मिल रहा है। जैसा कि आप जानते हैं कि iPhone 15 की शुरुआती कीमत 79,600 रुपये रखी गई थी। हाल ही में कीमत में कटौती के बाद यह फोन आपको आसानी से 70 से 74 हजार रुपये में मिल सकता है। अगर आप इस स्टोर से यह फोन खरीदते हैं तो आपको अच्छी खासी छूट का फायदा मिलने वाला है।

इस बात का ध्यान रखना होगा

अगर आपके पास ICICI बैंक या SBI का क्रेडिट कार्ड है तो आप 4000 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं. जिससे इस डिवाइस की कीमत 70,600 रुपये हो जाएगी. जिस शर्त की हम बात कर रहे थे. अगर आपके पास iPhone 12 के बाद लॉन्च हुआ कोई फोन है तो आप बेहतरीन एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. कंपनी की तरफ से 20,000 रुपये से ज्यादा का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. इस तरह आप सिर्फ 40 से 50 हजार रुपये में नया फोन घर ला सकेंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *