Mahindra XUV700 : महिंद्रा ने बाजार में उतारा Mahindra XUV700 नया वर्जन, तगड़े लुक को देखकर खरीदने को बेचैन हो जाएंगे आप

Mahindra XUV700 : जो लोग कार चलाने के शौकीन है, वो ये बात बखूबी जानते हैं कि महिंद्रा की गाड़ियों का कोई तोड़ नहीं है। Mahindra की कार फीचर के साथ-साथ सेफ्टी के मामले में भी बेस्ट होती हैं। आज हम आपको Mahindra XUV700 के बारे में बताने जा रहे हैं, ये गाड़ी आपको जरूर पसंद आएगी और इस कार के लुक को देखने के बाद आपका मन भी इसे खरीदने के लिए बेचैन हो जाएगा।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जानकारी के मुताबिक, हाल में Mahindra ने भारतीय बाजार में Mahindra XUV 700 को नए वर्जन के साथ उतारा है। इसका पावरफुल इंजन और माइलेज आपको इस कार को खरीदने के लिए मजबूर कर देगा। Mahindra XUV 700 का इंजन 182.38 BHP की पावर पर 3,500 आरपीएम और 450 Nm की टॉर्क 2800 Rpm बनाता है।
Mahindra XUV700

वहीं Mahindra XUV 700 में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन टाइप भी दिया गया है, यह सिक्स स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि Mahindra XUV 700 आपको 25 KMPL तक की माइलेज दे सकती है। एसयूवी (SUV) मार्केट में मौजूद अपने सेगमेंट की अन्य XUV को भी कड़ी टक्कर दे रही है।

Mahindra XUV700
बता दें कि महिंद्रा की XUV 700 एक 5 सीटर एसयूवी कार है। इसके बाजार में 67 वेरीएंट्स उपलब्ध है। इसकी शुरुआती कीमत 13.99 लाख है, जो 27 लाख तक जाती है। जिन लोगों ने इस कार को खरीदा है, उनका कहना है कि XUV 700 का माइलेज 13 से 16 किमी प्रति लीटर है।

 

Avi Dulgach

My Name is Avi Dulgach and I have more than 7 Years experience in Digital Media. I have worked website - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co, Sarkarinetwork.info, Haryanafamousfood.org, Naikhabar.in, Livebharatupdate.com, todaybreaking.in, Newzrajasthan.com, Timesbull.com, Todaysamachar.in, Jilekinews.com, Subhashyadav.org and some more websites.

View all posts by Avi Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *