Nokia 7610 Pro Max: नोकिया का ये दमदार स्मार्टफोन अपने दमदार लुक से सबको करेगा पीछे! जाने कीमत और फीचर्स

NOKIA

Nokia 7610 Pro Max: अगर आपको नोकिया के स्मार्टफोन पसंद हैं और आप नोकिया को एक भरोसेमंद मोबाइल निर्माता कंपनी मानते हैं तो आज हम आपको नोकिया के एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। लीक हुई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि नोकिया मोबाइल मार्केट में एक और शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

कई बार देखा गया है कि ग्राहक सभी स्मार्टफोन छोड़कर नोकिया की तरफ आकर्षित हो जाते हैं क्योंकि वे काफी समय से नोकिया के स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं इसलिए उन्हें नोकिया के स्मार्टफोन पर खास भरोसा होता है तो चलिए आज नोकिया के इस शानदार स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

नोकिया 7610 प्रो मैक्स स्मार्टफोन के फीचर्स

मोबाइल के फीचर्स की बात करें तो इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 176×208 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 2.1 इंच की एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में आपको 2G नेटवर्क कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी।

इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के अंदर 8MB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है वहीं ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें नोकिया 7610 सिंबियन V ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा।

नोकिया 7610 प्रो मैक्स स्मार्टफोन कैमरा

अगर मोबाइल के कैमरे की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के अंदर आपको शानदार कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 1 मेगापिक्सल का है, इसके अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि आप इस स्मार्टफोन में 3GP और MP4 वीडियो प्ले कर पाएंगे।

नोकिया 7610 प्रो मैक्स स्मार्टफोन बैटरी बैकअप

मोबाइल के बैटरी बैकअप के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि इसके अंदर आपको 900 एमएएच की धमाकेदार बैटरी देखने को मिलेगी, जो आपको अच्छा बैटरी बैकअप प्रदान करेगी, इसके साथ ही ऐसे स्मार्टफोन में आपको MP3 ऑडियो वीडियो प्लेयर भी देखने को मिलेगा।

नोकिया 7610 प्रो मैक्स स्मार्टफोन की कीमत

स्मार्टफोन की कीमत को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन आपको करीब ₹4499 में मिल सकता है, हालांकि असल कीमत आपको मोबाइल आने के बाद पता चलेगी।

 

Avi Dulgach

My Name is Avi Dulgach and I have more than 7 Years experience in Digital Media. I have worked website - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co, Sarkarinetwork.info, Haryanafamousfood.org, Naikhabar.in, Livebharatupdate.com, todaybreaking.in, Newzrajasthan.com, Timesbull.com, Todaysamachar.in, Jilekinews.com, Subhashyadav.org and some more websites.

View all posts by Avi Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *