Samsung S25 Ultra: 8000 mAhबैटरी और 320MP के कैमरे के साथ लांच हुआ सैमसंग का यह फोन! जाने कीमत और फीचर्स

Samsung S25 Ultra: सैमसंग स्मार्टफोन की डिमांड इन दिनों काफी बढ़ गई है। क्योंकि सैमसंग बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन के साथ-साथ अपने प्रीमियम स्मार्टफोन S सीरीज और फोल्ड और फ्लिप सीरीज भी चलाता है। इसी तरह सैमसंग ने अपनी S सीरीज का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बनाई है। इस स्मार्टफोन का नाम सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा होगा। इसमें हमें स्नैपड्रैगन प्रोसेसर देखने को मिलेगा। आइए देखते हैं इस स्मार्टफोन के अन्य शानदार और दमदार फीचर्स।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

6.8 इंच का AMOLED डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करें तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में हमें 6.8 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 3088 x 1440 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आएगा। साथ ही डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिलेगा।

 

बैटरी और चार्जिंग सपोर्ट

इस स्मार्टफोन में हमें पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। इस बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 25W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा बैटरी बचाने के लिए रिफ्रेश रेट को उसके काम के हिसाब से 1Hz से 120Hz तक एक्सेस किया जाएगा। जिससे स्मार्टफोन की बैटरी बहुत कम खपत होगी।

 

रैम और स्टोरेज ऑप्शन

इस स्मार्टफोन में शुरुआती वेरिएंट 8GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही हमें इस स्मार्टफोन में 12GB रैम + 512GB स्टोरेज और 16GB रैम + 1TB स्टोरेज का ऑप्शन भी मिलेगा। इसके अलावा आप अपनी जरूरत के हिसाब से स्मार्टफोन की रैम और स्टोरेज का ऑप्शन चुन सकते हैं।

 

 

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का लेटेस्ट प्रोसेसर

परफॉरमेंस की बात करें तो स्मार्टफोन में हमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4th Gen का प्रोसेसर देखने को मिलेगा। यह प्रोसेसर क्वालकॉम का लेटेस्ट 5G प्रोसेसर है। इस प्रोसेसर में स्मार्टफोन की परफॉरमेंस अच्छी है। इसके साथ ही हमें स्मार्टफोन में कई AI फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। जिससे स्मार्टफोन को आसानी से चलाया जा सकेगा।

 

 

कीमत

कीमत की बात करें तो आप इस स्मार्टफोन को ₹97990 की शुरुआती कीमत के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा वेरिएंट के हिसाब से कीमत में अंतर हो सकता है। अगर आप भी एक बेहतरीन और दमदार परफॉर्मेंस और प्रीमियम स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो सैमसंग का यह स्मार्टफोन आपकी तलाश खत्म कर सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *