गरीबों के बजट में 108MP कैमरे के साथ धूम मचाने आया Realme का ये 5G स्मार्टफोन, जाने इसके एडवांस फीचर

Realme 12 5G

Realme 12 5G : Realme के इस Smartphone की डिमांड भी Indian Market में काफी ज्यादा बढ़ रही है, पावरफुल Camera क्वालिटी के साथ हाल फिलहाल में मशहूर कंपनी रियलमी में अपना Realme 12 5G Smartphone Launch कर दिया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर ग्राहकों को काफी ज्यादा आकर्षित कर रहा है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

कीमत की बात की जाए तो Indian Market में Realme कंपनी द्वारा अपने सबसे बेहतर और आधुनिक माने जाने वाले Realme 12 5G Smartphone को लगभग 16000 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है जिसकी कीमत के भीतरी से ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है। वही इस बजट रेंज के भीतर इस 5G Smartphone का 6GB रैम और 128GB रोम वाला स्टोरेज उपलब्ध होगा।

Realme 12 5G के प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया जाए तो आपको इसमें Mediatek Dimensity 6100 Plus का प्रोसेसर मिलता है जिसके साथ 6.72 inch की IPS LCD डिस्प्ले भी दी गई है। इस Smartphone में बेहतर कनेक्टिविटी का लाभ प्रदान करने के लिए भी कंपनी द्वारा Android v14 के ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग किया गया है जो अपने सेगमेंट में सबसे अपडेटेड बताया जा रहा है।

108 MP के पावरफुल प्राइमरी Camera सेंसर के साथ Market में Realme 12 5G Smartphone Launch हुआ है जिसमें 2 MP का रियर Camera सेंसर मिल जाएगा। सेल्फी वीडियो कॉलिंग की बात की जाए तो इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट Camera सेंसर भी कंपनी द्वारा उपलब्ध करवाया गया है जो इन Camera क्वालिटी की मदद से सबसे बेहतर विकल्प बनकर Indian Market में पेश हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *