TVS Ntorq 2024: टीवीएस एनटॉर्क का खास स्टाइलिश और आकर्षक लुक और किफायती कीमत

टीवीएस एनटॉर्क का खास स्टाइलिश और आकर्षक लुक और किफायती कीमत

TVS Ntorq 2024: टीवीएस एनटॉर्क 125 ने भारत के स्कूटर बाजार में अपनी एक अलग जगह बना ली है। इस स्कूटर के स्टाइलिश डिजाइन, दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स ने इसे युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय बना दिया है। 2024 में टीवीएस ने एनटॉर्क 125 में कुछ नए बदलाव किए हैं जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

टीवीएस एनटॉर्क 2024 का खास स्टाइलिश और आकर्षक लुक

टीवीएस एनटॉर्क 125 को युवाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसका आक्रामक फ्रंट एंड, शार्प टेल लाइट और मस्कुलर बॉडी पैनल इसे स्पोर्टी लुक देते हैं। स्कूटर के कलर ऑप्शन भी काफी अलग-अलग हैं, इसलिए हर किसी के लिए कुछ न कुछ जरूर होगा।

 

टीवीएस एनटॉर्क 2024 का इंजन और परफॉरमेंस

एनटॉर्क 125 में 124.8cc, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो अधिकतम 9.38 bhp की पावर और 9.7 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन स्कूटर को तेज़ और आक्रामक बनाता है, जो ट्रैफ़िक में आसानी से चलने के लिए आदर्श है।

 

टीवीएस एनटॉर्क 2024 का दमदार परफॉरमेंस

टीवीएस एनटॉर्क 125 में कई आधुनिक विशेषताएं हैं जो इसे अन्य स्कूटरों से अलग बनाती हैं। इनमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB चार्जर, साइलेंट स्टार्ट और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) शामिल हैं। ये विशेषताएं स्कूटर के राइडिंग अनुभव और सुरक्षा को बढ़ाती हैं। एनटॉर्क 125 की राइड क्वालिटी काफी अच्छी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *