Oneplus की वाट लगाने Vivo ने लॉन्च किया ये जबरदस्त स्मार्टफोन, देखते ही करेगा खरीदने को मन

Oneplus की वाट लगाने Vivo ने लॉन्च किया ये जबरदस्त स्मार्टफोन, देखते ही करेगा खरीदने को मन

Vivo Company द्वारा हाल फिलहाल में 5G Network कनेक्टिविटी के साथ अपना Vivo V40 5G Smartphone लॉन्च कर दिया गया है जो इस वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर विकल्प बनाकर पेश करता है। इस Smartphone की Price भी Company द्वारा काफी कम रखी गई है जिसमें नए फीचर्स के साथ काफी अच्छी Camera क्वालिटी का फायदा मिल जाता है। इसका सीधा मुकाबला इंडियन मार्केट में OnePlus से हो रहा है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Vivo V40 5G की Price 34999 रखी गई है जिसकी Price के भीतर Vivo Company की इस 5G Smartphone को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है । वही इस बजट रेंज के साथ आपको Vivo Company के इस 5G Smartphone का 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट मिल जाता है।

वही Company के इस Smartphone का सीधा मुकाबला OnePlus ब्रांड के Smartphone से हो रहा है।

स्पेसिफिकेशन

Primium स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी जाए तो इसमें आपको Primium Display क्वालिटी प्रदान करने के लिए Vivo Company द्वारा 6.78 inch की AMOLED Display दी गई है जिसमें आपको बेहतर कनेक्टिविटी और गेमिंग फीचर्स प्रदान करने के लिए Company द्वारा Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 के Procceserका भी इस्तेमाल किया है जो इस पावरफुल प्रोसेसर की मदद से काफी बेहतर विकल्प बन चुका है।

Camera क्वालिटी और बैटरी

Vivo V40 5G Smartphone की Camera क्वालिटी की बात की जाए तो इसमें ओरा लाइट के साथ आपको डबल 50 MP के Camera सेंसर मिलते हैं जिसमें मुख्य Camera सेंसर के साथ आपको सपोर्टेड Camera सेंसर भी मिल जाएगा।

वही Selfie और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इसमें Camera क्वालिटी का काफी विशेष ध्यान रखा गया है जिसके लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का Front Camera सेंसर भी उपलब्ध करवाया गया है। इसमें 5500mAh की Battery मिल जाएगी जो 80w Charger से Charge हो जाएगी।

 

Vivo , Oneplus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *