Haryana : हरियाणा में दो युवकों से कार में 50 लाख रुपए बरामद, पकड़े जाने पर कही ये बात 

Haryana : हरियाणा में दो युवकों से कार में 50 लाख रुपए बरामद, पकड़े जाने पर कही ये बात 

Haryana News : हरियाणा के सोनीपत से बड़ी खबर आ रहा है। यहां स्टेटिक सर्विलांस टीम (SST) ने नाकाबंदी के दौरान एक कार से 50 लाख का कैश बरामद किया है। दरअसल, विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा में आचार संहिता लगी हुई है। ऐसे में प्रशासन की ओर से जगह-जगह नाकाबंदी की जा रही है और प्रदेश के सभी जिलों में 42 एसएसटी टीमों को तैनात किया गया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जानकारी के मुताबिक, जब पुलिस की स्टेटिक सर्विलांस टीम गोहाना रोड बाईपास पर नाकाबंदी कर रही थी। तो इसी दौरान वहां गाड़ियों को चेक किया जा रहा था। इसी दौरान टीम को एक कार आती हुई दिखाई दी। टीम ने जब कार की चेकिंग की तो उसमें नोटों से भरा एक बैग मिला।

ड्यूटी पर तैनात दिलबाग सिंह और सिटी थाना के एएसआई बिजेंद्र ने जब बैग की तलाशी ली तो उन्हें बैग से नोटों की 20 गड्डिया मिली। पुलिस का कहना है कि हर गड्डी में 500 रुपए के 500 नोट बंधे मिले। ऐसे में पुलिस ने 50 लाख रुपये कैश बरामद किए है।

वहीं जिस कार में युवक सवार था, वह जिंद नंबर की बताई जा रही है। फिलहाल, SST ने इस पूरे मामले की जानकारी इनकम टैक्स विभाग को दे दी है।

कार सवार बोला नोएडा में रजिस्ट्री करानी है

पुलिस का कहना है कि कार में सवार युवक से जब कैश के बारे पूछा गया तो उसने बताया कि वह यूपी के नोएडा से यह कैश लेकर आया है। उसने बताया कि उसे प्लाट की रजिस्ट्री करवानी है। लेकिन, वह रजिस्ट्री से जुड़े कोई सबूत नहीं दे सका। जिसके बाद कैश को जब्त कर लिया गया और युवक से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *