राजस्थान के गोगामेड़ी मेले में युवक की हत्या, पार्किंग स्थल पर हुआ था झगड़ा, 2-3 अन्य युवक घायल

राजस्थान के गोगामेड़ी मेले में युवक की हत्या, पार्किंग स्थल पर हुआ था झगड़ा, 2-3 अन्य युवक घायल

Gogamedi News : हरियाणा की सीमा के नजदीक राजस्थान के हुनमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी में मेले में वाहन पार्किंग स्थल पर झगड़ा हो गया जिसके चलते वहाँ एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

गोगामेडी थाना पुलिस इंचार्ज अजय कुमार सूचना मिलने पर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपियों को पकड़ने के लिए गोगामेड़ी के आसपास व हरियाणा की सीमा पर नाकाबंदी शुरू कर दी है।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

सोमवार अल सुबह करीब 3 बजे गोगामेड़ी निवासी करीब 24 वर्षीय मनोज शेखावत पर 8-10 व्यक्तियों ने चाकूओं से हमला कर दिया। उसके बचाव में आए दो-तीन अन्य युवक भी घायल हो गए।

गोगामेड़ी में मेले में वाहन पार्किंग स्थल पर हुए इस झगड़े में एक युवक की चाकू से मारकर हत्या कर दी तथा दो तीन अन्य युवक घायल हो गए। सभी घायलों को भादरा के राजकीय स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया।जहां पर डॉक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया।

टेंट लगाने को लेकर हुआ विवाद

थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि प्रथम सूचना के आधार पर गोगामेडी मेला में पार्किंग स्थल पर टेंट लगाने के लिए आपस में झगड़ा हुआ था जिसमें मनोज कुमार नामक युवक की हत्या कर दी गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है और गोगामेड़ी के आसपास तथा हरियाणा सीमा पर नाकाबंदी कर दी गई है आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

1 महीने तक चलता है मेला

सांप्रदायिक सौहार्द के प्रतीक के उत्तर भारत के सबसे बड़े गोगामेड़ी मेले देश के कोने-कोने से श्रद्धालु जाकर जाहरवीर गोगा महाराज को नमन करते हैं। हरियाणा की सीमा से सटे राजस्थान के गोगामेडी में 19 अगस्त से शुरू हुआ, जो कि 18 सितंबर को संपन्न होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *