Accident News : हरियाणा की हांसी में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप और बस के बीच भीषण टक्कर, 4 की मौत 18 घायल

Accident News : हरियाणा की हांसी में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप और बस के बीच भीषण टक्कर, 4 की मौत 18 घायल

Haryana News : Rajasthan के धौलपुर से गोगामेड़ी दर्शन करने के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस ने आगे चल रही श्रद्धालुओं की पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी। बस की टक्कर लगने के पिकअप गाड़ी सड़क किनारे पलट गई जिससे इस हादसे में पिकअप में सवार एक महिला व किशोरी सहित 4 की मौत हो गई, जबकि 16 अन्य लोग घायल हो गए।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

हादसे की सूचना पाते ही मौके पर 4 Ambulance पहुंची और सभी घायलों को महम, हांसी, भिवानी व हिसार के नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं एक शव को हांसी व दूसरे शव को भिवानी के नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan के जिला धौलपुर के गांव बसाई के रहने वाले घायल नीरज ने बताया ने जानकारी दी कि वह शनिवार सुबह 11 अपने गांव बसाई से करीब 20 लोग पिकअप गाड़ी में सवार होकर चले थे।

रविवार सुबह करीब 5 बजे जब वह मुंढाल फ्लाईओवर पर पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आ रही एक प्राइवेट बस चालक ने उनकी गाड़ी को जोर से टक्कर मार दी।

इसके बाद मौके पर आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस की पांच गाड़ियां और 4 एंबुलेंस पहुंची, जिसके बाद घायलों को हांसी, महम, हिसार व भिवानी ले जाया गया।

हांसी में बसई निवासी 16 वर्षीय काजल, भिवानी में उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी 50 वर्षीय गुड्डी और हिसार में 28 वर्षीय राम सिंह व 38 वर्षीय राजेंद्र को मृत घोषित कर दिया। राम सिंह व राजेंद्र दोनों भाई है।

फिलहाल मुंढाल चौकी Police ने बसई-धौलपुर निवासी नीरज के बयान पर बस Driver के खिलाफ Case दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *