Airtel Recharge : एयरटेल लवर्स के लिए बड़ा तोहफा! अब airtel ने स्पेशल डाटा प्लान किया लॉन्च, जानें जल्दी

Airtel Users: टाटा आईपीएल 2024 का खुमार क्रिकेट लवर्स को सिर चढ़कर बोल रहा है। कि इसी बीच एयरटेल यूजर्स को एयरटेल की तरफ से एक बड़ा प्लान लांच किया गया है। बता दे की कंपनी की तरफ से स्पेशल IPL बोनाजा ऑफर लॉन्च किए गए हैं। प्लान की कीमत भी मात्र 39 रुपए से शुरू होती है। टेलीकॉम कंपनी एयरटेल को देश की सबसे प्रमुख टेलीकॉम कंपनी में से मानी जाती है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आईपीएल लवर्स के लिए किए लॉन्च डाटा पैक

एयरटेल की तरफ से सभी प्रीपेड ग्राहकों के लिए अब के समय में कई अनलिमिटेड डाटा वाले प्लान पेश किए हैं।अब कंपनी की तरफ से अपने रिचार्ज प्लान की कीमत में भी कुछ बदल किए गए है। कंपनी की तरफ से 39 और 49 रुपए की नई डाटा पैक ऑफर किया जा रहे हैं। जबकि 99 रुपए वाला डाटा पैक मात्र 20 रुपए का कर दिया है।

एयरटेल की तरफ से जानकारी लीक होने पर बताया गया कि यह दोनों डाटा पैक आईपीएल को ध्यान में रखकर ही लॉन्च किया गया है। इसे लॉन्च करने का मुख्य उद्देश्य है कि आईपीएल लवर को बिना कोई परेशानी के आईपीएल देखने की अच्छी कनेक्टिविटी मिल सके। मात्र 30 रूपए के रिचार्ज में 1 दिन की वैलिडिटी मिलती है और अनलिमिटेड डाटा यूज कर सकते हैं।

अगर 49 रुपए वाले प्लान में भी कंपनी की तरफ से एक दिन की वैलिडिटी ऑफर की जाती है और इस प्लान में भी यूजर्स अनलिमिटेड डाटा यूज कर सकते हैं। इसमें खास बात यह है कि आपको wynk म्यूजिक का 30 दिनों तक सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। 79 रूपए के डाटा पैक की बात की जाए तो इसमें आपको दो दिन की वैलिडिटी मिलती है।

Sanju Dulgach

My Name is Sanju Dulgach and I have more than 5 Years experience in Digital Media. I worked websites like - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co and some more websites.

View all posts by Sanju Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *